Sunday, September 22, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » दबंगों ने श्मशान घाट में शव का अंतिम संस्कार होने से रोका

दबंगों ने श्मशान घाट में शव का अंतिम संस्कार होने से रोका

हाथरस, नीरज चक्रपाणि। पैसे की उधारी को लेकर दबंगों ने श्मशान घाट में व्यापारी के शव का अंतिम संस्कार होने से रोका। दबंग व्यापारी के शव से पैसे की वसूली करने के लिए श्मशान घाट पहुंचे। अंतिम संस्कार रोके जाने से श्मशान घाट में दोनों पक्षों में जमकर चले लात और घुसे। मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दबंगों को श्मशान से खदेड़ते हुये व्यापारी शव का अंतिम संस्कार कराया।

https://www.youtube.com/watch?v=8_yrcz3AUDI&feature=youtu.be

आपको बतादे हाथरस जिले के थाना कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के इगलास अड्डा स्थित पत्थर वाली श्मशान घाट पर जिले के आगरा रोड स्थित बस स्टैण्ड के पास रहने वाले प्लास्टिक व्यापारी अजय अग्रवाल के अंतिम संस्कार के दौरान श्मशान घाट में उस वक़्त अफरातफरी मंच गयी। जब अंतिम संस्कार के दौरान एक दबंग ने श्मशान घाट में व्यापारी के शव पर अपनी बाइक चढ़ाते हुये। मृतक व्यापारी अजय अग्रवाल के परिजनों को शव का अंतिम संस्कार करने से रोक दिया और दबंग व्यापारी के शव से अभद्रता करते हुये व्यापारी के शव से अपने उधारी के पैसे मांगने लगा। जिसकी वजह से श्मशान घाट में अफरातफरी मच गयी।
श्मशान घाट में व्यापारी के शव का दबंगों द्वारा अंतिम संस्कार रोके जाने को लेकर मृतक व्यापारी अजय अग्रवाल के परिजनों और दबंगों के बीच मारपीट शुरू हो गयी। दोनों पक्षों की तरफ से जमकर लात और घुसे चले। वही घटना की सूचना पाकर आनन फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने दबंगों को श्मशान घाट से खदेड़ते हुये। पुलिस ने अपनी मौजूदगी में व्यापारी के शव अंतिम संस्कार कराया।