Sunday, May 19, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » जमीनी विवाद में लहराया गया असलहा

जमीनी विवाद में लहराया गया असलहा

हाथरस, नीरज चक्रपाणि। यूपी के जिला हाथरस के गांव बहादुरपुर में दो पक्षों के बीच संघर्ष होने का वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में खेत में चकरोड डालने को लेकर विवाद हुआ और एक पक्ष द्वारा लाइसेंसी बंदूक निकालकर दूसरे पक्ष को मारने का डर दिखा रहा है। दबंग का वीडियो बनता देख हाथरस आज सोनभद्र होने से बचा। पुलिस ने इस मामले में तुरंत कार्यवाही करते हुए एक व्यक्ति को हिरासत में लेते हुए गांव में शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया है।
आपको बता दे गांव में लहराता बंदूक धारी यह व्यक्ति खेत में एक चकरोड डालने के लिए अपना दम दिखा रहा है। यह मामला हाथरस जिले के थाना कोतवाली सादाबाद क्षेत्र गांव बहादुरपुर का है।

इस वीडियो में खेत में चकरोड डालने को लेकर दबंगो द्वारा बंदूक और लाठी डंडो का प्रदर्शन किया गया है। वही इस मामले में पीड़ित व्यक्ति ने बताया की चकरोड को लेकर बच्चू सिंह का परिवार मय हथियार के खेत पर आ गया और हथियार और डंडो से हमें मारने की कोशिश की। जब मैने इसका वीडियो बनाया तो वह सभी लोग भाग खड़े हुए। इस मामले में पीड़ित ने घटना के बारे में 100 न. पर सूचना दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गयी और दोनों पक्षों को थाने लेकर आ गयी। हाथरस पुलिस सर्तकता के चलते से हाथरस आज सोनभद्र होने से बचा। वही इस घटना में अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया है की इस मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है और पुलिस फ़ोर्स तैनात कर दी गयी है।