Sunday, May 19, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » टीबी अस्पताल में भर्ती किशोरी के साथ दुष्कर्म का आरोप

टीबी अस्पताल में भर्ती किशोरी के साथ दुष्कर्म का आरोप

हाथरस, नीरज चक्रपाणि। बागला सिविल संयुक्त जिला अस्पताल कैम्पस स्थित टीवी अस्पताल में भर्ती मरीज एक नाबालिग किशोरी के साथ बीती रात्रि को अस्पताल स्टाफ के कर्मी द्वारा दुष्कर्म किये जाने का मामला प्रकाश में आया है और घटना की खबर से जहां भारी खलबली मच गई है वहीं मौके पर स्वास्थ्य विभाग व पुलिस के अधिकारी पहुंच गये और घटना की छानबीन करने के साथ ही रिपोर्ट दर्ज करायी जा रही है।
बताते हैं थाना चन्दपा क्षेत्र के एक गांव निवासी करीब 17 वर्षीय एक किशोरी को क्षय रोग की शिकायत होने पर उसका उपचार बागला सिविल संयुक्त जिला अस्पताल परिसर स्थित मटरूमल धन्नालाल क्षय चिकित्सालय से चल रहा है और किशोरी को अधिक परेशानी होने पर 22 अगस्त को उक्त टीवी अस्पताल में भर्ती कराया गया था और किशोरी का उपचार अस्पताल में चल रहा था तथा आरोप है कि बीती रात्रि को जब किशोरी की मां सो रही थी तभी अस्पताल में तैनात एक कर्मी युवक किशोरी को इंजेक्शन लगाने के बहाने एक कमरे में ले गया जहां पर उसे बेहोश कर दिया और दुष्कर्म की घटना को अंजाम देकर फरार हो गया।
उक्त घटना की खबर से अस्पताल में खलबली मच गई और आज सुबह पता चलने पर मौके पर लोगों की भीड लग गई तथा सूचना पाकर थाना हाथरस गेट पुलिस व स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी कर्मचारी पहुंच गये तथा पुलिस ने घटना की छानबीन कर किशोरी को चिकित्सकीय परीक्षण हेतु महिला अस्पताल भिजवाया है और परिजनों की आपत्ति पर अपर पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर किशोरी का चिकित्सकीय परीक्षण एक महिला एसआई की देखरेख में कराया गया है। घटना की रिपोर्ट हेतु किशोरी के पिता ने थाना हाथरस गेट पुलिस को तहरीर दे दी है जिसके आधार पर पुलिस मुकद्दमा दर्ज कर छानबीन कर अग्रिम कार्यवाही कर रही है।
घटना के सम्बंध में थाना हाथरस गेट प्रभारी संजीव कुमार शर्मा ने बताया कि तहरीर के आधार रिपोर्ट दर्ज की जा रही है जिसमें अस्पताल के दो कर्मियों शिवनन्दन व विशाल को नामजद किया गया है तथा मेडीकल रिपोर्ट आने के उपरांत अग्रिम कार्यवाही की जायेगी।