Sunday, May 19, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » महिला कांस्टेबल ने रो-रोकर लगाई मदद की गुहार

महिला कांस्टेबल ने रो-रोकर लगाई मदद की गुहार

इटावा, राहुल तिवारी। उत्तर प्रदेश की पुलिस दिन-रात गरीबों की मदद करने में जुटी रहती है वही ऐसे में पुलिस की मदद कौन करें यह सबसे बड़ा सवाल उठता है वही इटावा जनपद के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत जेल चौकी में तैनात एक महिला कॉन्स्टेबल गुंजन पाल का एक वीडियो वायरल हो रहा है इस वीडियो में गुंजन पाल अपने वरिष्ठ अधिकारियों से मदद की गुहार लगाती हुई दिखाई दे रही है वही अपनी महिला उपनिरीक्षक रजनी सिंह पर आरोप लगा रही हैं लेकिन महिला कॉन्स्टेबल की अभी तक कोई मदद नहीं की गई।

इटावा जनपद के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत जेल चौकी में तैनात महिला कॉन्स्टेबल गुंजन पाल ने अपनी महिला उपनिरीक्षक रजनी सिंह पर आरोप लगाया था की महिला उपनिरीक्षक हमें आए दिन परेशान करती रहती हैं हमें धमकी देती है और हमें ड्यूटी नहीं करने देती हैं इस मामले में महिला कॉन्स्टेबल गुंजन पाल ने कई दफा अपने वरिष्ठ अधिकारियों से शिकायत की लेकिन गुंजन पाल को न्याय नहीं मिल सका।

इसी दौरान गुंजन पाल ने न्याय के लिए अपना एक वीडियो बनाया इस वीडियो में गुंजन पाल जेल चौकी में तैनात महिला उपनिरीक्षक रजनी सिंह पर आरोप लगाती हुई दिखाई दे रही है इस वीडियो में उन्होंने बताया है कि रजनी सिंह उन्हें आए दिन प्रताड़ित करती हैं वहीं शरेबाजार उनकी बेईजती भी करती हैं वही वीडियो बनाकर भी वायरल करती है और आए दिन मुझे जातिसूचक गालियां भी देती हैं। इस मामले में पीड़ित महिला कॉन्स्टेबल ने कई दफा सिविल लाइन थाने के थाना अध्यक्ष से भी शिकायत की लेकिन थाना अध्यक्ष ने इस मामले पर कोई भी ध्यान नहीं दिया। इस वीडियो में महिला कॉन्स्टेबल रो-रोकर मदद की गुहार लगा रही हैं और खुले अल्फाजों में कहती हुई नजर आ रही है कि हमें अगर न्याय नहीं मिला तो हम आत्महत्या कर लेंगे। अब सोचने वाली बात यह है कि लंबे समय से महिला कॉन्स्टेबल को प्रताड़ित किया जा रहा है लेकिन कोई भी वरिष्ठ अधिकारी महिला कॉन्स्टेबल की मदद करते हुए नहीं दिखाई दे रहा है जब महिला कॉन्स्टेबल का वीडियो वायरल हुआ तब इस मामले में कोई भी बड़ा अधिकारी जवाब नही दे रहा। अब देखना यह होगा कि पुलिस महिला कॉन्स्टेबल को कब तक न्याय मिलपाता क्या महिला उपनिरीक्षक रजनी सिंह के खिलाफ कोई कार्रवाई की जाती है क्या पुलिस किसी बड़ी घटना का इंतजार कर रही है।

https://www.youtube.com/watch?v=1Oh71NIaj6Y&feature=youtu.be