Sunday, May 19, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » किदवई नगर के विधायक तीन परिवार का पेट न भर सके

किदवई नगर के विधायक तीन परिवार का पेट न भर सके

कानपुर, अर्पण कश्यप। भूख से प्रभावित तीन परिवार की महिलाएं पहुँची भाजपा विधायक महेश त्रिवेदी के घर, घर कुछ भी खाने को न होने की फरियाद लिये पहुँची थी महिलाये पर किदवईनगर विधायक महेश त्रिवेदी ने उन्हे राशन के बजाये लेटर पैड पकड़ा दिया जिसमे लिखा था की पीड़ित परिवार दिहाड़ी मजदूर है जिसके पास खाने की व्यवस्था नहीं है अत: बर्रा थाना महोदय पीड़ित परिवार को परिवार के हिसाब से राशन मुहैया कराये महेश त्रिवेदी।
बर्रा थाने के लिए खाद्यान्न मुहैया कराने का आदेश पत्र इस समय सोशल मीडिया पर चारों तरफ नाच रहा और विधायक महेश त्रिवेदी के कारनामे का गुणगान कर रहा है!
वही थाना पहुंचने पर तीनों महिलाओं को एक-एक किलो आलू देकर चलता किया गया। जरौली निवासी रश्मि, शकुंतला और नीलम घर-घर जाकर बरतन धोने व झाड़ू पोछे का काम करती है व पति दिहाड़ी मजदूर हैं। लॉकडाउन की वजह से काम न मिलने पर तीनों के घर में खाने की किल्लत आ गई है। जिसकी वजह से तीनों महिलाएं शुक्रवार सुबह विधायक महेश त्रिवेदी के किदवईनगर स्थित आवास पहुंचीं। और अपनी समस्या बताई तो तीनों महिलाओ को  विधायक के लेटर पैड पर लिखकर दे दिया गया कि बर्रा थाना खाद्यान्न का इंतजाम कराए। तीनों महिलाएं लेटर पैड लेकर थाने पहुंची तो वहां एक-एक किलो आलू देकर चलता किया गया। महिलाएं बोलीं, घर में चावल-आटा और दाल कुछ भी नहीं है।
क्या कहना है बर्रा पुलिस का 
वही बर्रा पुलिस का कहना था की थाने में लंच पैकेट आता है कच्चा अनाज नहीं इंस्पेक्टर रणजीत सिंह ने बताया कि थाने में कहीं से कच्चा अनाज नहीं आता है। स्वयंसेवी संस्थानो से मिले लंच पैकेट बांटने के लिये  मिलता हैं। कही किसी संस्था से आलू के पैकेट आए होंगे, वहीं दिया गया है। पका भोजन मुहैया कराया जा सकता है। कच्चा अनाज नहीं।