Tuesday, May 7, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » दाल मिल कारोबारी की पत्नी की घर में पड़ी मिली लाश,पुत्र लापता

दाल मिल कारोबारी की पत्नी की घर में पड़ी मिली लाश,पुत्र लापता

घटना की खबर से फैली सनसनीःमौके पर पहुंचे आला अधिकारी, डॉग स्क्वॉयड व फॉरेंसिक टीमःछानबीन जारी
हाथरस। शहर के घंटाघर, गांधी चौक स्थित एक दाल मिल कारोबारी की पत्नी की अपने घर में बेड पर बीती देर रात्रि को लाश पड़ी मिलने से भारी हड़कंप एवं सनसनी फैल गई है। जबकि मृतका का इकलौता पुत्र घर से लापता है। घटना की खबर से पूरे शहर में भी भारी खलबली मच गई है। मौके पर पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी, कोतवाली पुलिस, डॉग स्क्वायड, फॉरेंसिक टीम तथा एसओजी टीम भी पहुंच गई। जांच एजेंसियां घटना की छानबीन एवं जांच पड़ताल में जुट गई हैं। वहीं लापता पुत्र की तलाश में भी पुलिस सीसीटीवी आदि खंगाल रही है। वहीं कारोबारी की पत्नी की मौत को लेकर मृतका का पोस्टमार्टम मेडिकल पैनल के द्वारा वीडियोग्राफी कराते हुए कराया जा रहा है।
बताते हैं शहर के घंटाघर गांधी चौक निवासी एवं लाल वाला पेच स्थित बालाजी दाल मिल कारोबारी संजय अग्रवाल की लगभग 6 वर्ष पूर्व डेंगू के चलते मृत्यु हो गई थी और उनके बाद उनके पिता आदि की मृत्यु हो चुकी है और घर में मात्र संजय अग्रवाल की पत्नी करीब 47 वर्षीय श्रीमती रीता अग्रवाल एवं पुत्री व इकलौता पुत्र करीब 22 वर्षीय यशु अग्रवाल रह गए तथा पुत्री की कुछ वर्ष पूर्व शादी हो जाने के बाद घर पर मां बेटा श्रीमती रीता अग्रवाल व इनका पुत्र यशु ही रहते थे।
बताते हैं उक्त मां बेटा ही घर पर रहते थे और घर उनका जहां काफी बड़ा है वही चारों ओर से बंद भी है। लेकिन कल 24 मई की तड़के सुबह से उक्त घर के लोगों की कोई भी हलचल न होने और घर का दरवाजा न खुलने को लेकर उनके रिश्तेदारों व परिजनों को चिंता हुई। घर पर बाहर से ही ताला लगा होने की सूचना जब परिवार के लोगों व रिश्तेदारों को बीती रात्रि को मिली तो उन्होंने तत्काल कोतवाली पुलिस से संपर्क किया और परिजनों द्वारा पुलिस को साथ लेकर घर का ताला तोड़कर घर को खोल कर देखा गया तो घर में श्रीमती रीता अग्रवाल की बेड पर लाश पड़ी मिलने से भारी सनसनी फैल गई और घटना की खबर से लोगों में हड़कंप मच गया। पुलिस द्वारा तत्काल मृतका के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया गया। घटना का रहस्य उस वक्त और ज्यादा गहरा गया जब घर में रहने वाले मां बेटा में से मां की लाश पड़ी मिली है तो पुत्र भी अभी तक लापता है और उसका कोई सुराग भी नहीं लग पा रहा है। लापता पुत्र यशु अग्रवाल का मोबाइल फोन भी बंद आ रहा है। पुत्र के लापता होने से परिजनों में और ज्यादा घबराहट बेचैनी बढ़ गई है और उसके सभी संभावित स्थानों पर तलाशी की जा रही है।
बताते हैं घटना की सूचना पाकर मौके पर तत्काल कोतवाली प्रभारी लोकेश कुमार भाटी के अलावा अपर पुलिस अधीक्षक प्रकाश कुमार, सीओ, डॉग स्क्वायड की टीम, फॉरेंसिक जांच टीम तथा एसओजी पुलिस टीम भी पहुंच गई और पुलिस रात्रि से ही घटना की छानबीन में जुट गई है।
बताते हैं मृतका श्रीमती रीता अग्रवाल छप्पर वाला परिवार से हैं और वह शहर के वरिष्ठ युवा भाजपा नेता रजत अग्रवाल की तयेरी बहन एवं इंडस्ट्रियल एरिया स्थित कारोबारी प्रदीप गोयल की रिश्तेदार हैं। मृतका श्रीमती रीता अग्रवाल की मौत को लेकर परिजनों की मांग पर उनका पोस्टमार्टम मेडिकल पैनल गठित कराकर एवं वीडियोग्राफी कराकर कराया जा रहा है। वहीं घटना की रिपोर्ट हेतु श्रीमती रीता अग्रवाल के रिश्तेदार प्रदीप गोयल द्वारा कोतवाली पुलिस को तहरीर दी गई है। जिसमें उन्होंने उक्त घटना के खुलासे व लापता पुत्र यशु की तलाश करने की मांग की है।
थाना कोतवाली सदर क्षेत्रान्तर्गत बन्द मकान में संदिग्ध परिस्थितियों में महिला का शव मिलने को लेकर पुलिस कप्तान विकास कुमार वैद्य का कहना है कि बीती रात्रि 24 मई को समय करीब रात्रि 11 बजे थाना हाथरस गेट क्षेत्र निवासी प्रदीप कुमार गोयल द्वारा थाना कोतवाली सदर पर सूचना दी कि उनकी साली श्रीमती रीता अग्रवाल पत्नी स्व. संजय अग्रवाल उम्र करीब 50 वर्ष निवासी गांधी चौक, घण्टाघर आज सुबह से दिखाई नहीं दी हैं। घर पर ताला लगा हुआ है और मोबाईल भी बन्द है।
सूचना पर तत्काल उच्चाधिकारीगण एवं प्रभारी निरीक्षक कोतवाली सदर द्वारा मय पुलिस फोर्स के मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का निरीक्षण कर घटना के बारे में जानकारी की गई तो ज्ञात हुआ कि श्रीमती रीता अग्रवाल अपने पुत्र यशु अग्रवाल उम्र करीब 22 वर्ष के साथ रहती थी। यशु अग्रवाल घर से लापता है तथा घर चारों तरफ से पूरी तरह बन्द है। पुलिस की उपस्थिति में वीडियोग्राफी कराते हुए परिजनों द्वारा घर का ताला तोडकर देखा गया तो मृतका का शव संदिग्ध परिस्थितियों में बिस्तर पर पड़ा हुआ मिला। प्रथमदृष्टया घर में किसी बाहरी व्यक्ति का आना नहीं पाया गया और न ही घर में रखी किसी वस्तु या सम्पत्ति से कोई छेडछाड होना पाया गया।
पुलिस द्वारा मृतका के शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु मोर्चरी भिजवाया गया तथा मौके पर डॉग स्कवॉयड व फॉरेन्सिक टीम द्वारा घटना स्थल का निरीक्षण किया गया तथा पुलिस द्वारा प्रत्येक पहलू की जांच करते हुए अग्रिम आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।