Monday, May 20, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » न चाकू न तमंचा खाकी पैंट दिखा, लूट ली रकम

न चाकू न तमंचा खाकी पैंट दिखा, लूट ली रकम

प्लाट खरीदने के लिये बैंक से निकाली थी रकम,बिचौली संग डीलर को जा रहे थे देने

यशोदा नगर पेट्रोल पम्प के बगल मे बाइक सवार लूटेरे बैग सहित उठा ले गये आदमी ,खाकी पैंट पहन आये थे लूटेरे
कानपुर दक्षिण। नौबस्ता थाना क्षेत्र के बसंत बिहार निवासी दिनेश चौरसिया पान का व्यापार करते है, दिनेश ने बताया कि रामादेवी सनिगंवा निवासी दिग्पाल वर्मा ने उन्हे रमईपुर मे कही सस्ते मे प्लाट दिलाने को कहा था। साथ ही ये भी बताया कि वह प्लाट किसी लखनऊ निवासी प्रापर्टी डीलर का है। जिसे दिनेश ने लेने का मन बना बयाना स्वरूप कल दोपहर आधी पेमेंट देने के लिये बुला लिया। लखनऊ से प्रापर्टी डीलर का एक अजय नाम का व्यक्ति बयाने की रकम लेने कानपुर आया, जिसे दिनेश ने दिग्पाल के साथ पैसे देने के लिये किदवई नगर बुलाया था।

खाकी पैंट पहन आए लुटेरों ने आदमी सहित रुपयों की करी लूट

पीड़ित दिनेश बताया कि डीलर द्वारा भेजे गये व्यक्ति जिसका नाम अजय था के साथ दिग्पाल और स्वयं मैं पैसों से भरा बैग लेकर किदवई नगर यशोदा नगर चौराहे पर बने पेट्रोल पम्प के बगल वाली रोड़ से पैसे लेकर आ रहे थे,तभी पीछे से काली पल्सर सवार दो लूटेरे, जिन्होने चेहेरे पर मास्क और खाकी पुलिस जैसी पैंट पहन रखी थी। आकर बोले ये दो नम्बर की रकम कहाँ ले जा रहे, बोलकर अजय को रुपयों से भरा बैग सहित बाइक पर बैठा कर ले गये।

लूट के बाद दी कंट्रोल रूम को सूचना

लूट होने के बाद दिनेश के साथी दिग्पाल ने कंट्रोल रूम पर लूट की सूचना दी। सूचना पर पहुंची डायल 112पुलिस ने दिग्पाल व दिनेश को नौबस्ता थाने लेकर पहुंची, जहाँ नौबस्ता पुलिस ने दिग्पाल को शक के आधार पर थाने मे बैठाया,जिससे पूछताछ की जा रही है।

न तमंचा न चाकू खाकी देख हो गई चार लाख की लूट

पीड़ित दिनेश चौरसिया ने बताया कि बाइक सवार लूटेरो ने न तमंचा दिखाया न चाकू खाकी पैंट पहन देख लगा पुलिस आई है और अजय को बैठाकर ले गई।

क्या कहा नौबस्ता इंसपेक्टर ने
नौबस्ता इंसपेक्टर मानवेन्द्र सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में है,प्रथम दृष्टया मामला अमानत में खयानत का है।दिनेश के साथी बिचौलिया दिग्पाल को पकड़ा है ।पुछताछ चल रही है, जिसके जरिये अजय व बाइक सवार युवको की खोज की जा रही है।