Sunday, May 5, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » शिक्षक के घर दिनदहाडे लाखों की चोरी,डाग स्कावयड़ टीम ने की जाँच

शिक्षक के घर दिनदहाडे लाखों की चोरी,डाग स्कावयड़ टीम ने की जाँच

दिन के उजाले मे चोरो ने बंद घर मे की चोरी,कैश सहित किया लाखो की ज्वैलरी पर हाथ साफ
कानपुर दक्षिण। चौकी से नये थाने मे परिवर्तित गुजैनी थाना क्षेत्र निवासी चाँदनी जो कि गजनेर गिरसी स्थित सर्वोदय इंटर कालेज मे प्रधानाचार्या के पद पर कार्ययत है। वही पति जितेन्द्र कुमार पुत्र अमर सिंह भी पतारा बिधनू मे प्राथमिकी विधालय मे प्रधानाचार्य के पद पर कार्ययत है। परिवार मे तीन बच्चे अभियन्स, अंनत,कपिश के साथ वैष्णवी बिहार मे रहती है। चाँदनी ने बताया कि बीती पाँच तारीख से बर्रा आठ विल्स चौराहे के पास स्थित मायके मे भाई की शादी मे आना जाना लगा हुआ था,तो घर मे ताला लगा कर जाते रहते थे।

घटना के दिन फ्रेंड के साथ कानपुर घूमने थी निकली 

चाँदनी ने बताया कि भाई की शादी का कार्यक्रम समाप्त हो गया था। कार्यक्रम मे चाँदनी की लखीमपुर निवासी सहेली आई हुई थी। जिन्हे वह परिवार सहित कानपुर के मन्दिरो के दर्शन कराने गई हुई थी।

वापसी आने पर देखा तो मेनगेट का ताला गायब
चाँदनी ने बताया कि वह परिवार सहित सहेली अनुराधा के साथ दोपहर लगभग दो बजे घर को अच्छे से लाक करके निकल गई थी, रात लगभग दस बजे वापस आने पर गेट पर पहुंची तो देखा मेन गेट का ताला गायब था और मेनगेट अंदर से लाक था। चाँदनी ने बताया कि उनके मकान मे पीछे की तरफ से भी एक गेट है। वहाँ जाकर देखा तो वह गेट खुला हुआ था। अंदाजन चोर आगे से ताला खोल कर कमरे मे दाखिल हुये और घटना के अंजाम देकर पीछे की तरफ से निकले होंगे।
नगदी सहित लाखो की ज्वैलरी गायब
चाँदनी ने बताया कि मेनगेट सहित घर के तीन ताले तोडे गये है,साथ ही दो अलमारी के लाकर तोड़कर डेढ़ लाख कैश सहित 6लाख की ज्वैलरी चोरी कर ले गये है,साथ ही फ्रिज मे रखी पानी की बोतले भी ले गये।

घर मे काम करने वाली महिला पर जताया शक
चाँदनी के अनुसार घर के कुछ दूरी पर स्थित कच्ची बस्ती निवासी युवती लगभग दो साल से घर मे साफ सफाई का काम कर रही है। जिस हमारे घर की अच्छी तरह से जानकारी है।घटना के दिन उसकी पाँच से ज्यादा बार फोन आये वह हर बार लोकेशन लेती रही कई बार तो चाँदनी ने उसका फोन भी नही उठाया,वही रात के समय घटना की जानकारी करने के लिये फोन करने पर गोलमोल जवाब देती रही। बाकी पुलिसिया जाँच का विषय है, चाँदनी ने बताया कि उसके पीछे सम्प हाउस बना हुआ है, पीछे जंगल जैसा माहौल है जहाँ नशेबाज और जुआडी जैसे लोग इकट्ठा होते रहते है।

डाग स्कावयड टीम पहुंची मौके पर
देर रात घटना स्थल पर पहुंचे डाग स्कावयड़ ने पूरे घर की जाँच की,वही गुजैनी पुलिस ने आस पास लगे सीसीटीवी चेक करने के प्रयास किये पर देररात होने की वजह से नही हो सके।