Saturday, May 4, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » हयात ज़फर हाशमी को सहयोग करने वालों की जांच करने की मांग की

हयात ज़फर हाशमी को सहयोग करने वालों की जांच करने की मांग की

कानपुर/लखनऊः जन सामना डेस्क। बिगत दिनों कानपुर के बेकनगंज थाना क्षेत्र के नई सड़क व आसपास की बस्ती में हुई अराजकता के बाद एक दूसरे पर आरोपों प्रत्यारोपों का दौर जारी है।
इसी बीच पूर्व आई पी एस अमिताभ ठाकुर तथा समाजसेवी डॉ नूतन ठाकुर ने कानपुर दंगे के मुख्य आरोपी हयात ज़फर हाशमी को दिए गए प्रत्यक्ष अथवा अप्रत्यक्ष समर्थन की जाँच की मांग की है।
मुख्य सचिव, डीजीपी सहित अन्य अफसरों को भेजी अपनी शिकायत में अमिताभ ठाकुर तथा नूतन ठाकुर ने कहा है कि उन्हें प्राप्त जानकारी तथा फोटोग्राफ से यह सामने आता है कि हयात ज़फर हाशमी अपने कथित सामाजिक कार्यों के क्रम में स्वयं को सत्ताधारी दल भारतीय जनता पार्टी का समर्थक बताता रहा है और शासन एवं प्रशासन के जिम्मेदार लोगों के साथ अपनी सामाजिक निकटता बनाए रखते हुए उसे चित्रों के माध्यम से प्रदर्शित कर उसका लाभ लेता रहा है।उन्होंने इस संबंध में हयात ज़फर हाशमी के दो फेसबुक अकाउंट तथा कानपुर की मेयर के साथ फोटो व अन्य स्क्रीन शॉट भेजते हुए मांग की है कि हयात जफर हाशमी स्थानीय भाजपा नेताओं तथा प्रशासन के विभिन्न रैंक के तमाम अफसरों के साथ संपर्क एवं संबंध रखते हुए उसे प्रचारित-प्रसारित कर अपना रसूख बनाए रखने का काम करता था, जिसमे कुछ लोग जाने अनजाने उसे समर्थन एवं सहयोग भी दिया करते थे।