Sunday, May 19, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » मकान निमार्ण के दौरान एचटी लाईन मे चिपका मिस्त्री, मौत

मकान निमार्ण के दौरान एचटी लाईन मे चिपका मिस्त्री, मौत

कानपुर दक्षिण। नरवल थाना क्षेत्र के वनपुरवा निवासी कैलाश पासवान 47 मर्दनपुर के पिपौरी गॉव निवासी मो0निजाम के मकान मे राजमिस्त्री का काम कर रहे थे। छज्जे लोहे की रेलिंग लगाने के दौरान ऊपर से गुजरी एचटी लाईन छूने पर बिजली का झटका लगने से कैलाश की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी होते ही परिजन पहुंचे थाने, वनपुरवा निवासी कैलाश की मौत की सूचना मिलते ही घर मे हडकंप मच गया। घटनास्थल पर पहुंचे परिजनों ने मकान मालिक मो0 निजाम के अर्धनिर्माण मकान मे शव रखकर हंगामा काटा। वही घटना की जानकारी होने पर गुजैनी थाने की फोर्स मौके पर पहुंची और मौके से मो0 निजाम को पकड कर थाने लाई। जहॉ म्रतक के मझले बेटे पंकज ने मो0 निजाम के खिलाफ लिखित शिकायती पत्र दिया।

समझौते मे फंसी पुलिस
घटना के बारे मे जानकारी करने पर म्रतक के मझले बेटे पंकज ने बताया कि वह भी राज मिस्त्री का काम करता है। बडे भाई नीरज व छोटा भाई पवन भी प्राईवेट काम कर घर चलाने मे मदद कर देते है।वही एक बहन की शादी व दूसरी बहन के बच्चे भी हमारे साथ ही रहते है।उनकी भी जिम्मेदारी पिता जी पर थी।

चार लाख मे नही हुआ समझौता, तो दी तहरीर
म्रतक के मझले बेटे पंकज ने बताया कि मकान मालिक समझौते करने पर वार लाख रूपये देने को तैयार है। पर हमारे इतने बडे परिवार है। अभी बहुत सी जिम्मेदारी है। जिससे ये रकम कम है।जिससे पंकज ने समझौता करने से मना कर दिया।
ग्राम समाज की जगह पर बन रहा था मकान
म्रतक के बेटे पकंज ने बताया कि मो0 निजाम जिस जमीन पर मकान बनवा रहा था। वह ग्राम समाज की जगह बताई जा रही है।