Saturday, September 21, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » 2 दिन पहले डियूटी करने घर से निकला था,आज मिला शव

2 दिन पहले डियूटी करने घर से निकला था,आज मिला शव

ई रिक्शा कम्पनी की प्रचार प्रसार गाडी चलाता था म्रतक
लगभग एक साल से कर रहा था काम,बीती 15 तारीख को घर से निकला था काम पर
देररात तक घर न पहुंचने पर परिजनो ने थाने मे लिखाई थी गुमशुदगी
बीती पंद्रहा तारीख को म्रतक अपने घर से डियूटी को निकला था। पर देर रात तक घर न पहुंचने पर परेशान परिजनों ने अपने नजदीकी को थाने मे जाकर म्रतक की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। आज शुक्रवार को गुजैनी थाना क्षेत्र के तात्यातोपे नगर के केन्द्राचंल कालोनी के बाहर एक शव मिला, जिसकी शिनाख्त म्रतक के परिजनों ने अपने अब्बू के रूप मे की।पहचान करने पर परिवार मे कोहराम मच गया। जहॉ मौके पर पहुंची गुजैनी थाने की पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा
कानपुर दक्षिण, अर्पण कश्यप।फजलगंज निवासी रहमतउल्ला {70 }अपनी पत्नी महरूनिशा बेटे रियाज व दो बेटियो के साथ रहते है। बेटे रियाज ने बताया कि कि अब्बू रहमतउल्ला फजलगंज मे ही स्थित एस आर डी नाम की एक कम्पनी है। जो कि एक ई रिक्शा निर्माता कम्पनी है। रहमतउल्ला कम्पनी का प्रचार प्रसार का काम करते है। रियाज के मुताबिक बीती पंद्रहा तारीख को अब्बू सुबह घर से 9ः30बजे कम्पनी के लिये निकल गये थे। और देर रात तक घर नही पहुंचे, तो किसी अनहोनी के डर से फजलगंज थाने मे एक गुमशुदगी की रिर्पोट दर्ज कराई।
17तारीख को गुजैनी हाईवे पर मिला रिक्शा व पास पडा शव
दो दिन बाद शुक्रवार को दोपहर हाईवे पर दो दिन से एक अग्यात ई रिक्शा को खड़ा देख रोड पर टोपी चश्मा की दुकान लगाने वाले देवेन्द्र ने ई रिक्शे पर लिखे कम्पनी के नम्बर पर अग्यात ई रिक्शा और पास पडे शव की जानकारी दी। जिसके बाद ई रिक्शा कम्पनी के मालिक शेखर दुबे ने म्रतक के घर पर जानकारी दी। जिसके बाद म्रतक के परिजन घटनास्थल पर पहुंच कर म्रतक की शिनख्त अपने अब्बू रहमतउल्ला के रूप मे की। सूचनाकर्ता देवेन्द्र के अनुसार 15तारीख को शाम 4बजे तक वह हाईवे पर अपने ई रिक्शा का पंचर बनवाने के लिये अगला पहिया खोल रहे थे। और बगल की साईकिल रिपेयरिंग की दुकान से औजार लेकर काम कर रहे थे। उसके कुछ देर बाद ई रिक्शा तो खडा था । पर रहमतउल्ला नही दिखाई पडे। जिसके दो दिन तक वह ई रिक्शा वही खड़ा रहा जिसका अगला पहिया खुला हुआ था। साथ ही उसकी बैटरी भी कोई खोल ले गया था। वही घटना के बारे गुजैनी थानाध्यक्ष रवि शंकर त्रिपाठी ने बताया कि म्रतक काफी बुजूर्ग था।और उसका ई रिक्शा भी खराब हो गया था। हो सकता हो तेज घूप के कारण म्रतक को चक्कर आ गया हो । और वह वही गिर गयृा हो ।फिलहाल पोस्टमार्टम रिर्पोट आने पर पता चलेगा साथ ही परिवार की तरफ से कोई तहरीर आती है। तो मुकदमा दर्ज कर जॉच की जायेगी।