Thursday, May 9, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » गिजरौली पर 4 दुकानों में अराजक तत्वों ने लगाई आग

गिजरौली पर 4 दुकानों में अराजक तत्वों ने लगाई आग

पालिकाध्यक्ष पहुंचे मौके पर: ढांढस बंधाया, डीएम से मदद का अनुरोध
हाथरस। कोतवाली सदर क्षेत्र के आगरा रोड स्थित गांव गिजरौली पर बीती रात्रि को अज्ञात अराजक तत्वों द्वारा चार दुकानों में आग लगाए जाने की घटना से पूरे क्षेत्र में भारी हड़कंप एवं खलबली मच गई है और उक्त घटना की सूचना पाकर मौके पर जहां पालिका अध्यक्ष आशीष शर्मा पहुंच गए। वहीं उन्होंने उक्त घटना की शिकायत जिलाधिकारी से की है। साथ ही कार्यवाही का अनुरोध किया है और पीड़ितों को शासन की नीति के अनुसार मदद दिए जाने का अनुरोध किया है।
जानकारी के मुताबिक कोतवाली सदर क्षेत्र के गांव गिजरौली पर बीती रात्रि को शहनाज खान पुत्र नन्हे खान, आरिफ पुत्र प्यारे खान, सलीम खान पुत्र बाबू खान निवासीगण नगला भीम कलवारी रोड गिजरौली तथा सोनू पुत्र रामबाबू लाल निवासी गिजरोली की गांव गिजरौली पर ही ऑटो पार्ट्स, साइकिल मिस्त्री, सब्जी आदि की दुकानें हैं। जिनमें बीती रात्रि को अज्ञात कुछ असामाजिक अराजक तत्वों द्वारा उक्त दुकानों में आग लगा दी गई और उक्त दुकानों में आगजनी की घटना से पूरे क्षेत्र में जहां भारी हड़कंप एवं खलबली मच गई। वहीं उक्त आगजनी में दुकानदारों की दुकानों का सारा सामान जलकर स्वाह हो गया तथा क्षेत्रीय लोगों ने जैसे-तैसे काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया तथा आगजनी में दुकानदारों की दुकानें व खोखे व उनका सामान पूरी तरह से जलकर खाक हो गया।
आगजनी की घटना की सूचना पाकर मौके पर पालिकाध्यक्ष आशीष शर्मा पहुंच गए और उन्होंने घटना स्थल का निरीक्षण करते हुए पीड़ितों को ढांढस बंधाया और उन्हें मदद का आश्वासन दिया तथा पालिकाध्यक्ष ने घटना को लेकर जिलाधिकारी को पत्र लिखकर पीड़ित दुकानदारों को शासन की नीति के अनुसार उचित मदद करने का अनुरोध करते हुए आगजनी करने वाले अराजक तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही का अनुरोध किया है।