Saturday, May 18, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » मुकदमा वापस न लेने पर तेजाब डालने की धमकी

मुकदमा वापस न लेने पर तेजाब डालने की धमकी

कानपुर दक्षिण। गुजैनी थाना के अंतर्गत बीते रविवार की रात करीब 8:30 बजे युवती को कई बदमाशों ने घेरकर पूर्व में लिखे मुकदमों को वापस लेने का दबाव बनाने के लिए तेजाब डाल चेहरा खराब करने की धमकी दी साथ ही साथ कट्टा दिखाकर युवती के परिवार को जान से मार देने की धमकी देने के मामले में गुजैनी पुलिस ने असंवेदनशीलता की हदें पार कर डाली है।
पूरे मामले के बाद पीड़ित युवती गहरे सदमे में है, युवती की मां थाने चौकी के पिछले 5 दिनों से मुकदमे के लिए चक्कर काट रही है, मामले पर ना ही मुकदमा लिखा गया ना ही किसी तरह की कार्यवाही आरोपियों के खिलाफ की गई है।
युवती द्वारा पूर्व में भी आरोपी अजय, विजय पर छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज करवाया गया था, युवती की मां ने बताया की जब बेटी ने उसके साथ हुई घटना के बारे में घर में बताया तब मां ने अपने रिश्तेदारों को बुलाया और थाने जाने के लिए जैसे ही निकले आरोपियों ने पूर्व नियोजित तरीके से अपने घरों की छत पर चढ़कर जमकर पथराव किया और पथराव में घर पर खड़ी ऑटो रिक्शा के सारे शीशे तक चकनाचूर हो गए सभी ने किसी तरह आड़ लेकर अपनी जान बचाई, इतना सब होने के बाद जब पीड़िता थाने पहुंची तो उसकी कोई भी बात बिना सुने थाने से भगा दिया गया। गुजैनी थाना प्रभारी ने बताया दोनों पक्ष में कोई पुराना विवाद चल रहा है जिसमे दोनों की ओर से पूर्व कई मुकदमे दर्ज हुए थे जिसकी जांच चौकी इंचार्ज गुजैनी को दे दी गई कुछ मुकदमों में चार्ज सीट भी लग चुकी है कुछ मुकदमों की जांच की जा रही है। थाना प्रभारी ने बताया पुराने मामले को नया बनाया जा रहा है जिस में तेजाब डालने वाली बात कही गई है वह निराधार झूठ है।

https://youtu.be/_8H5YcK5vco