Sunday, May 5, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » अमृत योजना में बिछायी पाइप लाइनें कर रहीं लीकेज

अमृत योजना में बिछायी पाइप लाइनें कर रहीं लीकेज

⇒डीएम से की शिकायतःभारी नुकसानःदुरूस्त की मांग
हाथरस। सामाजिक संस्था मानव कल्याण द्वारा शहर में अमृत योजना के तहत बिछाई गई पाइप लाइन से हो रही परेशानियों को लेकर जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा गया है और ज्ञापन में अमृत योजना के अन्तर्गत डाली गयी पानी की लाइनों के लीकेज होने को दुरूस्त कराने की मांग की गई है।
ज्ञापन में कहा गया है कि शहर के विभिन्न क्षेत्रों में अमृत योजना के अन्तर्गत डाली गयी पानी की लाइनों में अनेकों जगह लीकेज होने के कारण मकानों में चटकन व दरारें पड़ गई हैं। जिससे उन मकानों के गिरने की सम्भावना है। उक्त सम्बन्ध में अनेकों बार नगर के निवासियों ने सम्बन्धित विभाग को सम्पर्क किया है। लेकिन उसका कोई भी निस्तारण विभाग के अधिकारियों द्वारा नहीं किया गया है। अभी फिलहाल में ही रामनगर कालौनी में पानी की लाइन में लीकेज होने की समस्या आयी है। अमृत योजना के अन्तर्गत पानी की लाइन डालने से नगर की अधिकांश सड़कें खराब हो गई हैं। जिनकी मरम्मत सही तरह से नहीं की गई है। जहाँ पर पानी की लाइन पड़ गई हैं, वहाँ पर अनेकों जगह अभी तक पानी के कनैक्शन नहीं किये गये हैं।मानव कल्याण सामाजिक संस्था ने जिलाधिकारी से मांग की है कि अमृत योजना के अन्तर्गत डाली गई पानी की लाइनों को सही कराया जाये और जहाँ पर कनैक्शन नहीं हुये हैं वहाँ पर कनैक्शन कराये जायें तथा पानी की लाइनों के कारण जहाँ पर सड़क खराब हो गई हैं उन सड़कों की मरम्मत करायी जाये।
ज्ञापन देने वालों में संस्थापक अध्यक्ष राजीव वार्ष्णेय, कन्हैया वार्ष्णेय जिला महामंत्री, अंकित वार्ष्णेय जिला उपाध्यक्ष, पप्पन पहलवान जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष, मदन गोपाल जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष, नरेश अग्रवाल नगर अध्यक्ष आदि शामिल थे।