Sunday, April 28, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » विधानसभा के कई गांवों में भाकपा माले ने किया पुतला दहन

विधानसभा के कई गांवों में भाकपा माले ने किया पुतला दहन

♦आमरण अनशन के 6 दिन बाद भी तहसील प्रशासन ने नहीं भेजा मेडिकल टीम
चन्दौली। चकिया शिकारगंज क्षेत्र के विकास से जुड़े तमाम सवालों पर गणवा में शुरू अनिश्चितकालीन आमरण अनशन के छठवें दिन चकिया विधानसभा क्षेत्र के शादीपुर, ताजपुर, गणवा,सवैया, लहुराडीह, बराव,जिगना समेत दर्जनों गांवों में संवेदनहीन चकिया तहसील प्रशासन का पुतला दहन किया गया।
पुतला दहन के दौरान हुई सभा को संबोधित करते हुए भाकपा (माले) नेताओं ने कहा कि शिकारगंज क्षेत्र के विकास से जुड़े तमाम सारे सवालों को लेकर 17 जनवरी को शुरू अनिश्चितकालीन धरना 23 मार्च को अनिश्चितकालीन आमरण अनशन में बदल गया, जिसकी वजह यह रही की धरना स्थल पर दो बार उप जिलाधिकारी चकिया पहुंचे थे और अपने स्तर के सवालों को हल करने का आश्वासन दिया था किंतु आज तक उनमें से एक भी सवाल को हल नहीं करा पाए।आमरण अनशन के 6 दिन बीत जाने के बाद भी चकिया तहसील प्रशासन इस तरह संवेदनहीन हो गया है कि आमरण अनशन पर बैठे भाकपा(माले) जिला स्थाई समिति सदस्य तथा चकिया ब्लॉक सचिव कामरेड बिजई राम के प्राथमिक स्वास्थ्य परीक्षण के लिए आज तक मेडिकल टीम भी नहीं भेंजा।
पुतला दहन कार्यक्रम में भाकपा (माले) जिला कमेटी सदस्य पतालु गोंड, मुन्नी देवी,सूचित राम, सुनीता देवी, इंकलाबी नौजवान सभा जिला सह सचिव रमेश चौहान, विष्णु बनवासी, किसान महासभा नेता रामबली साहनी, यूनुस, सलीम सहित चकिया विधानसभा क्षेत्र के दर्जनों गांव के सैकड़ों लोग शामिल हुए।