Sunday, May 19, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » मजदूर अधिकारों में कटौती के खिलाफ वामपंथी ताकतें आंदोलन तेज करेंगी-वामदल

मजदूर अधिकारों में कटौती के खिलाफ वामपंथी ताकतें आंदोलन तेज करेंगी-वामदल

चकिया; चन्दौली। मोदी सरकार जब से आई है लगातार मजदूर अधिकारों में कटौती करती जा रही है, जिसके खिलाफ वामपंथी ताकतें संघर्ष तेज करेंगी। उक्त बातें आज मजदूर दिवस के अवसर पर स्थानीय गांधी पार्क में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए वामपंथी नेताओं ने कही।
वामपंथी नेताओं ने आगे कहा की वर्तमान दौर की डबल इंजन की सरकार मजदूर, किसान, छात्र, नौजवान सबके अधिकारों में कटौती कर रही है और जब लोग आवाज उठा रहे हैं तो उनकी आवाजों को बंद करने के लिए दमन का सहारा ले रही है। दिल्ली में जंतर मंतर पर धरने पर बैठी महिला पहलवानों के न्याय के लिए आवाज उठा रहे लखनऊ में आइसा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार किया जो उनके दमनकारी चरित्र को उजागर करता है।
सभा शुरू होने से पहले वामपंथी कार्यकर्ता 1 मई मजदूर दिवस जिंदाबाद,मजदूरों के अधिकारों में कटौती बंद करो,यौन शोषण के आरोपी को बचाना बंद करो, मजदूर किसान एकता जिंदाबाद, दुनिया के मजदूरों एक हो सहित तमाम नारे लगाते हुए चकिया स्थित काली पोखरे से जुलूस निकाल चकिया के तमाम गलियों से होते हुए गांधी पार्क पहुंचे।जुलूस तथा सभा में अनिल पासवान, शंभू नाथ यादव, सुखदेव मिश्र, लालाजी सिंह, महा नंद, लालमणि विश्वकर्मा, लाल चंद यादव, रामनिवास पांडे, रामायण राम, धर्मपाल राम, सहित तमाम लोग शामिल रहे।