Sunday, May 19, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » नाबालिग किशोरी बरामद, अभियुक्त गए जेल

नाबालिग किशोरी बरामद, अभियुक्त गए जेल

फतेहपुर, जहानाबाद। जहानाबाद कस्बा प्रभारी उपनिरीक्षक प्रशांत कटियार ने दस माह पूर्व बहला फुसला कर भगाकर ले गयी नाबालिक किशोरी को बरामद कर दो आरोपियों को कस्बे के बस स्टॉप चौराहे से गिरफ्तार कर न्यायालय भेजा है।
आप को बताते चले कस्बे के एक मोहल्ला से दो अगस्त 2022 को बहला फुसला कर नाबालिक किशोरी को चांदबाबू उर्फ चांद निवासी मुहल्ला मलिकपुर जहानाबाद एवं शिवनारायण उर्फ शिवा निवासी महाबली का पुरवा थाना ठठिया जनपद कन्नौज भगा कर ले गये थे। जिसका मुकदमा नाबालिक किशोरी की मां ने दो आरोपियों के विरुद्ध पुत्री को भगा कर ले जाने एवं दुष्कर्म (डी) एवं पास्को आईपीसी के तहत दर्ज कराया गया था। जिसके बाद से प्रशासन की तरफ से किशोरी ढूंढने की कोशिश की जा रही थी। लेकिन हाथ कुछ नहीं आ रहा था। तभी आज प्रभारी गश्त कर रहे थे कि कस्बे के बस स्टाप चौराहे से नाबालिक किशोरी को बरामद कर डाक्टरी परीक्षण को फतेहपुर भेजा।
वहीं इस बात को लेकर जब प्रभारी निरीक्षक प्रशांत कटियार से बात हुई तो उन्होंने बताया कि मुखबिर की सूचना पर दबिश के माध्यम से वांछित अभियुक्त शिवनारायण व चांद बाबू को गिरफ्तार कर न्यायालय फतेहपुर भेजा है।