Sunday, May 19, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » लोगों ने पालिकाध्यक्ष से की नाला निर्माण कराने की मांग की

लोगों ने पालिकाध्यक्ष से की नाला निर्माण कराने की मांग की

हाथरसः जन सामना संवाददाता। सर्व समाज विकास सेवा समिति के बैनर तले तले नगला चौबे और विक्रांत नगर के दर्जनों लोग नगर पालिका अध्यक्ष श्वेता चौधरी के बसुंधरा कॉलोनी स्थित कैंप कार्यालय पर आए। उन्होंने पूर्व सांसद राजेश दिवाकर से मुलाकात कर अपनी समस्या बताई।
इस मौके पर लोगों का कहना है कि नगला चौबे एवं विक्रांत नगर में गंदे पानी की निकासी की काफी समस्या है जो काफी समय से चल रही है। इसमें नगर पालिका द्वारा पूर्व में एक छोटे नाले का निर्माण कराया गया था जो कि निर्माण करने वाले ठेकेदार द्वारा नाले का अधूरा निर्माण कराया गया। जिसकी वजह से जल निकासी में बहुत ही दिक्कत है। आलम यह है कि गंदा पानी सड़क व घरों में घुस गया है। आम लोगों को पैदल चलना भी मुश्किल हो रहा है। अतः सड़क के दोनों तरफ नाली निमार्ण कराना आवश्यक है, वहीं लोगों ने कहा कि जब तक यह कार्य पूर्ण नहीं होता है। जब तक ठेकेदार का पेमेंट रोक दिया जाए ,और उसको शीघ्र पूरा कराया जाए। इस परपूर्व सांसद राजेश दिवाकर ने सभी लोगों को आश्वासन दिया है कि वह उनकी समस्या का जल्द से जल्द से दूर कराएंगे और अति शीघ्र नाले का निर्माण कराकर कर लोगों को समस्या से निजात दिलाएंगे।
ज्ञापन देने वालों में सूरजपाल राघव, बुद्धसेन, अजय कुमार नागर, देवदत्त, शिवम सिंह, चंदन सिंह, विक्की शर्मा, दाऊ दयाल, मोहन सिंह, कन्हैयालाल सहित अन्य लोग थे।

⇒ ‘‘जन सामना’’ वेब न्यूज पोर्टल पर प्रसारित सामग्री जैसे – विज्ञापन, लेख, विचार अथवा समाचार के बारे में अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं अथवा कोई सामग्री आपत्तिजनक प्रतीत हो रही है, तो आप मोबाइल न0 – 9935969202 पर व्हाट्सएप के माध्यम से संदेश भेज सकते हैं। ई-मेल jansaamna@gmail.com के माध्यम से अपनी राय भेज सकते हैं। यथोचित संशोधन / पुनः सम्पादन बिना किसी हिचकिचाहट के किया जायेगा, क्योंकि हम ‘‘पत्रकारिता के आचरण के मानक’’ का पालन करने के लिये संकल्पवद्ध हैं। – सम्पादक