Sunday, May 5, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » चुनावी जुमला निकला भाजपा नेता का वादा, नहीं बनी सड़क और निकलना दूभर…

चुनावी जुमला निकला भाजपा नेता का वादा, नहीं बनी सड़क और निकलना दूभर…

राम कृष्ण अग्रवालः किशनपुर/फतेहपुर। आदर्श गांव रामपुर अप केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति के द्वारा गोद लिया गया है जो कि फतेहपुर जिले की लगातार दूसरी बार सांसद और केंद्र में मंत्री हैं। इसके बाद उनके द्वारा दिए गए गांव की सड़क पूरी तरह से दलदल युक्त है जिसको लेकर गांव में काफी रोष व्याप्त है।
अनेक ग्रामीणों का कहना है कि यह हमारे गांव की मुख्य सड़क है जिसमें कि पूरे दिन स्कूली छात्र-छात्राओं ग्रामीणों का आना-जाना लगा रहता है। इसी मार्ग पर सरकारी अस्पताल भी है और बच्चों का प्राथमिक विद्यालय जिसमें जाने के लिए हम लोगों को बदबूदार और कीचड़ से होकर गुजरना पड़ता है।
ग्रामीणों ने यह भी बताया कि इस बात को लेकर कई बार अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों से बात को कहा गया है। अबकी बार होने वाले विधानसभा चुनाव में गांव के लोगों ने मतदान के बहिष्कार का मन बना लिया था, ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि आदित्य त्रिवेदी ने गांव जाकर लोगों को विश्वास दिलाया था कि आप लोग भाजपा के पक्ष में मतदान करें। चुनाव के बाद इस सड़क का निर्माण पूर्ण रूप से शुरू कर दिया जाएगा लेकिन चुनाव खत्म हो जाने के बाद उनकी बात भी केवल चुनावी वादा ही जान पड़ता है।इस मामले को लेकर जब जिम्मेदार अधिकारियों से बात करनी चाहिए तो उनसे संपर्क नहीं हो सका। जानकारी हुई कि यह सड़क गांव के अंदर की है लेकिन लोक निर्माण विभाग के अंतर्गत आता है इस कारण इसमें पेच फंसा हुआ है और सड़क का निर्माण नहीं हो पा रहा लेकिन मामला चाहे जो भी हो सड़क के न बनने से जनता परेशान हो रही है, वह दलदल कीचड़ से होकर गुजर रही है और भाजपा नेता का वादा चुनावी जुमला ही साबित हुआ।

⇒ ‘‘जन सामना’’ वेब न्यूज पोर्टल पर प्रसारित सामग्री जैसे – विज्ञापन, लेख, विचार अथवा समाचार के बारे में अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं अथवा कोई सामग्री आपत्तिजनक प्रतीत हो रही है, तो आप मोबाइल न0 – 9935969202 पर व्हाट्सएप के माध्यम से संदेश भेज सकते हैं। ई-मेल jansaamna@gmail.com के माध्यम से अपनी राय भेज सकते हैं। यथोचित संशोधन / पुनः सम्पादन बिना किसी हिचकिचाहट के किया जायेगा, क्योंकि हम ‘‘पत्रकारिता के आचरण के मानक’’ का पालन करने के लिये संकल्पवद्ध हैं। – सम्पादक