Thursday, May 2, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » वाटर पार्क के पास चल रही थी अवैध असलाह फैक्ट्री

वाटर पार्क के पास चल रही थी अवैध असलाह फैक्ट्री

⇒ पुलिस ने छापामार कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को किया गिरफ्तार, 8 तमंचे और कारतूस बरामद
फिरोजाबाद। सुहागनगरी में अवैध रूप से चल रही असलाह फैक्ट्री का पुलिस ने भंडाफोड़ कर दिया। फैक्ट्री वाटर पार्क के समीप संचालित हो रही थी। पुलिस ने यहां एक एक आरोपी का नाम उजागर किया है जबकि इस गिरोह में अभी कई अन्य आरोपी भी शामिल हैं। जिनकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है। आरोपी के पास से आठ तमंचे, तीन कारतूस समेत अवैध शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद किए गए हैं। एसएसपी आशीष तिवारी ने बताया कि थाना दक्षिण क्षेत्र में अवैध शस्त्र बनाने की फैक्ट्री का संचालन होने की शिकायत पर पुलिस ने छापामार कार्रवाई की। जहां वाटर पार्क के पास मैदान कन्हैया नगर से अवैध शस्त्र फैक्ट्री में बनाए जा रहे अवैध असलाहों एवं उपकरणों सहित अभियुक्त प्रेमवीर यादव पुत्र वेदप्रकाश निवासी ठार वाजिदपुर थाना दक्षिण को गिरफ्तार किया गया है।

अवैध शस्त्र फैक्ट्री से 8 तमंचा 12 बोर, तीन कारतूस एवं भारी मात्रा में अवैध शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद किए गए हैं। एसएसपी ने बताया कि लोकसभा चुनाव से पहले अवैध असलाह बनाने की फैक्ट्री पर पुलिस की नजर है। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि जिले भर में कहीं भी अवैध असलाह बनाने की फैक्ट्री संचालित हो रही हो या फिर अवैध असलाहों की बिक्री हो रही हो, इसकी सूचना संबंधित थाने में दें। सूचना देने वाले का नाम गोपनीय रखा जाएगा। उन्होंने बताया कि इस गिरोह में अभी और भी आरोपी हैं, जिनकी भी तलाश की जा रही है। जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार करने की कार्रवाई की जाएगी।

⇒ ‘‘जन सामना’’ वेब न्यूज पोर्टल पर प्रसारित सामग्री जैसे – विज्ञापन, लेख, विचार अथवा समाचार के बारे में अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं अथवा कोई सामग्री आपत्तिजनक प्रतीत हो रही है, तो आप मोबाइल न0 – 9935969202 पर व्हाट्सएप के माध्यम से संदेश भेज सकते हैं। ई-मेल jansaamna@gmail.com के माध्यम से अपनी राय भेज सकते हैं। यथोचित संशोधन / पुनः सम्पादन बिना किसी हिचकिचाहट के किया जायेगा, क्योंकि हम ‘‘पत्रकारिता के आचरण के मानक’’ का पालन करने के लिये संकल्पवद्ध हैं। – सम्पादक