Friday, May 3, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » मौसी के बेटे के साथ पत्नी ने रची थी लूट की साजिश

मौसी के बेटे के साथ पत्नी ने रची थी लूट की साजिश

⇒ चूड़ी कारोबारी के घर हुई लूट का पुलिस ने किया खुलासा
फिरोजाबाद। थाना उत्तर के मोहल्ला बोधाश्रम में प्लास्टिक चूड़ी कारोबारी के घर में घुसे दो बदमाशों ने महिला को बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया था। बदमाशों ने महिला के ऊपर चाकू से प्रहार भी किया था। इसके बाद नशीला पदार्थ सुंघाकर महिला को बेहाश कर कमरे में रखी 40 लाख रुपये से अधिक नकदी लूटकर फरार हो गए। घटना का खुलासा करते हुए एसएसपी आशीष तिवारी ने बताया विजय कुमार गुप्ता निवासी तिलक नगर थाना उत्तर का प्लास्टिक चूड़ी का कारोबार है। शुक्रवार देर शाम विजय कुमार अपने मकान के पास में स्थित फैक्टरी में बैठे थे। मकान में उनकी पुत्रवधु स्वाती पत्नी राहुल गुप्ता अकेली थीं। इसी बीच दो युवकों ने घर के दरवाजे को खटखटाया।

बोला कि वॉशिंग मशीन ठीक करने आए हैं। इस पर स्वाती ने दरवाजा खोल दिया। घर में प्रवेश करते ही दोनों बदमाशों ने स्वाती को चाकू दिखाकर बंधक बना लिया। पीड़ित चूड़ी कारोबारी के पुत्र राहुल गुप्ता ने बताया कि दोनों बदमाशों ने स्वाती के मुंह पर क्लोरोफॉर्म डालकर एक कपड़ा रख दिया, जिससे वह बेहोश हो गईं थी। परिजन के अनुसार पीड़ित परिवार ने एक भूमि खरीदने के लिए कुछ दिन पहले आभूषण बेचे थे, जिससे 15 लाख रुपये की रकम मिली थी। बदमाश नकदी लेकर फरार हो गए थे। पीड़ित राहुल गुप्ता के मुताबिक बदमाश करीब 15 लाख रुपये की नकदी व आभूषण सहित 40 लाख रुपये का माल ले गए थे। इस घटना के खुलासे में पुलिस की टीम जांच में जुटी तो कड़ी परिवार के ही इर्द-गिर्द घूमती नजर आई। एसएसपी ने बताया की पुलिस की जांच पड़ताल में सामने आया कि शिकायतकर्ता की पुत्रवधू स्वाति गुप्ता ने मौसी के लड़के वैभव और उसके दोस्त अभिषेक के साथ मिलकर यह पूरी योजना तैयार की थी पुलिस ने तीनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, इनके पास से 24 लाख रुपए की नगदी वह चेक बरामद किए गए हैं।

⇒ ‘‘जन सामना’’ वेब न्यूज पोर्टल पर प्रसारित सामग्री जैसे – विज्ञापन, लेख, विचार अथवा समाचार के बारे में अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं अथवा कोई सामग्री आपत्तिजनक प्रतीत हो रही है, तो आप मोबाइल न0 – 9935969202 पर व्हाट्सएप के माध्यम से संदेश भेज सकते हैं। ई-मेल jansaamna@gmail.com के माध्यम से अपनी राय भेज सकते हैं। यथोचित संशोधन / पुनः सम्पादन बिना किसी हिचकिचाहट के किया जायेगा, क्योंकि हम ‘‘पत्रकारिता के आचरण के मानक’’ का पालन करने के लिये संकल्पवद्ध हैं। – सम्पादक