Friday, May 3, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » नशे के लिए मना करने पर मां-बाप को बाँके से काटा

नशे के लिए मना करने पर मां-बाप को बाँके से काटा

फतेहपुर। सदर कोतवाली क्षेत्र के तुराअली के पुरवा में बीती रात नशेड़ी बेटे ने धारदार हथियार से अपने मां, बाप पर जानलेवा हमला कर दिया। हमले में हत्यारे बेटे ने मां को बांके से काट कर मौत की नींद सुला दिया, वहीं पिता को गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना रविवार की रात 9ः00 बजे के आसपास की है। बेटा अत्यधिक नशे का आदी होने के कारण मानसिक संतुलन खो बैठा था। जिसको लेकर परिजन आगरा के अस्पताल में इलाज करवा रहे थे व स्थिति में सुधार न होने की वजह से नागपुर मेंटल अस्पताल ले जाने की तैयारी कर रहे थे जिसकी जानकारी पाकर नाराज मानसिक विक्षिप्त युवक ने अपने मां-बाप पर जानलेवा हमला बोल दिया।

वहीं हमले में माता जमुना देवी (47) काी युवक ने बांके से काट-काट कर हत्या कर दी, साथ ही पिता ननकू पासवान (50) को पर जानलेवा हमला करते समय पिता की चीख पुकार सुनकर मोहल्ले के लोग टूट पड़े और गंभीर रूप से घायल पिता को नशेड़ी युवक से बचा लिया व देर न करते हुए प्रशासन को सूचना दी। वहीं स्थानीय प्रशासन ने नशेड़ी युवक को हिरासत मे ले गिरफ्तार कर लिया। हत्या की जानकारी पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई। वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं प्रभारी निरीक्षक कोतवाली शमशेर सिंह ने बताया कि युवक मानसिक रूप से बीमार है। जिसका इलाज चल रहा है, उक्त घटना की जांच की जा रही हैं।

⇒ ‘‘जन सामना’’ वेब न्यूज पोर्टल पर प्रसारित सामग्री जैसे – विज्ञापन, लेख, विचार अथवा समाचार के बारे में अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं अथवा कोई सामग्री आपत्तिजनक प्रतीत हो रही है, तो आप मोबाइल न0 – 9935969202 पर व्हाट्सएप के माध्यम से संदेश भेज सकते हैं। ई-मेल jansaamna@gmail.com के माध्यम से अपनी राय भेज सकते हैं। यथोचित संशोधन / पुनः सम्पादन बिना किसी हिचकिचाहट के किया जायेगा, क्योंकि हम ‘‘पत्रकारिता के आचरण के मानक’’ का पालन करने के लिये संकल्पवद्ध हैं। – सम्पादक