Friday, May 3, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » छापेमारी में 6 लाख का गांजा, 3.25 लाख की नकदी पकड़ी

छापेमारी में 6 लाख का गांजा, 3.25 लाख की नकदी पकड़ी

⇒पुलिस ने एक महिला सहित तीन लोगों को किया गिरफ्तार
मथुराः श्याम बिहारी भार्गव। गोवर्धन क्षेत्र में पुलिस ने दो मकानों पर छापेमार की। पुख्ता सूचना पर हुई इस कार्यवाही के दौरान पुलिस ने करीब छह लाख कीमत का गांजा और 3.25 लाख की नकदी जब्त की है। एक महिला सहित तीन लोगों को पुलिस ने इस दौरान गिरफ्तार किया। कार्यवाही के दौरान एक महिला को गोवर्धन में मोहल्ला पहलवान से 21 किलो 200 ग्राम गांजे व 130495 रुपये व एक इलेक्ट्रॉनिक कांटे के साथ गिरफ्तार किया। प्रभारी निरीक्षक थाना गोवर्धन ओम हरि बाजपेयी ने बताया कि गोवर्धन के इसी छोटी परिक्रमा मार्ग मार्ग स्थित पहलवान मोहल्ला में एक अन्य मकान पर भी छापेमार कार्यवाही की गई।

इस मकान से 20 किलो 400 ग्राम गांजा व 195375 रुपये नगद के साथ श्याम बिहारी उर्फ सोनू पुत्र स्व. नटवर गोपाल मुखिया तथा बांके बिहारी उर्फ मोनू पुत्र स्व. नटवर गोपाल मुखिया को गिरफ्तार किया गया है। श्याम बिहारी के विरूद्ध थाना गोवर्धन पर आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। पकडे गया कुल गांजा 42 किलो से अधिक हैं वहीं करीब तीन लाख 25 हजार की नकदी बरामद हुई है।
क्षेत्र में गांजे का कारोबार हो रहा है। सूचना पर पुलिस ने कार्यवाही की। पुलिस को सफलता मिली कि दो मकानों पर छापा मारा लगभग 42 किलो गांजा और करीब तीन लाख 25 हजार की नकदी बरामद हुई है। मौके से तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में पता चला कि ये लोग काफी दिनों से क्षेत्र में काम कर रहे थे। अन्य साथियों की तफ्तीश की जा रही है।
-त्रिगुण विषेन, एसपी देहात

⇒ ‘‘जन सामना’’ वेब न्यूज पोर्टल पर प्रसारित सामग्री जैसे – विज्ञापन, लेख, विचार अथवा समाचार के बारे में अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं अथवा कोई सामग्री आपत्तिजनक प्रतीत हो रही है, तो आप मोबाइल न0 – 9935969202 पर व्हाट्सएप के माध्यम से संदेश भेज सकते हैं। ई-मेल jansaamna@gmail.com के माध्यम से अपनी राय भेज सकते हैं। यथोचित संशोधन / पुनः सम्पादन बिना किसी हिचकिचाहट के किया जायेगा, क्योंकि हम ‘‘पत्रकारिता के आचरण के मानक’’ का पालन करने के लिये संकल्पवद्ध हैं। – सम्पादक