Thursday, September 12, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » भाइयों से मिलने की आस लिए दुनिया से रुखसत हो गई विमलेश

भाइयों से मिलने की आस लिए दुनिया से रुखसत हो गई विमलेश

ऊंचाहार, रायबरेली। विमलेश अपने भाइयों को राखी बांधने के लिए हंसी खुशी के साथ मायके जा रही थी, किंतु विधाता की मर्जी कुछ और थी। मायके जा रही विमलेश रास्ते में ही हादसे का शिकार हो गई और भाइयों से मिलने की आस लिए दुनिया से रुखसत हो गई। सोमवार को क्षेत्र में हुए अन्य हादसों में चार लोग घायल भी हुए है।
यह सड़क हादसा क्षेत्र के मिर्जापुर ऐहारी टेल के पास हुआ है। कोतवाली क्षेत्र के गांव मनीरामपुर निवासिनी महिला विमलेश सिंह 50 वर्ष पत्नी योगेंद्र बहादुर सिंह बाइक से अपने बेटे उपेंद्र के साथ जगतपुर थाना क्षेत्र के बिंदागंज मायके राखी बांधने जा रही थी। वह बाइक पर पीछे बैठी थी। बताते हैं कि रास्ते में झटके से वह सड़क पर नीचे गिर गई, उनको तत्काल सीएचसी लाया गया। जिन्हें सीएचसी में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
एक अन्य घटना किशुनदास पुर गाँव के पास की है, जहाँ सोमवार की सुबह सूची खरौली मार्ग पर मवेशी से टकराकर बाइक सवार सूरज 22 वर्ष व उनकी बहन खुशबू निवासी जढ़इया थाना जगतपुर घायल हो गये, जिन्हें राहगीरों की मदद से इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया है। तीसरी घटना जमुनापुर चौराहे के पास की है, जहाँ सोमवार की दोपहर कानपुर-उन्नाव राजमार्ग पर साइकिल व बाइक की भिड़ंत में बाइक सवार ओमप्रकाश 38 वर्ष व उनकी पुत्री राखी 11 वर्ष निवासी पूरे बग्घा मजरे रामचन्द्रपुर घायल हो गये, जिन्हें राहगीरों की मदद से इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया है।कोतवाल अनिल कुमार सिंह ने बताया कि मामले की सूचना मिली है, आवश्यक विधिक कार्यवाई की जा रही है।