Sunday, September 15, 2024
Home » मुख्य समाचार » व्यापारियों की सुरक्षा को लेकर सजग व्यापार मंडल चौहान गुट

व्यापारियों की सुरक्षा को लेकर सजग व्यापार मंडल चौहान गुट

रायबरेली। ऑल इंडिया उद्योग व्यापार मंडल चौहान गुट ने मंगलवार को पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में एक कार्यक्रम के दौरान जिले की प्रभारी मंत्री प्रतिभा शुक्ला से मिलकर जिले में बढ़ते अपराध, चोरी की घटनाओं, हत्या व व्यापारियों से लूटपाट की बढ़ती घटनाओं को लेकर व्यापार मंडल के पदाधिकारियों के साथ ज्ञापन सौंपा। ऑल इंडिया उद्योग व्यापार मंडल चौहान गुट प्रदेश अध्यक्ष जी सी सिंह चौहान ने कहा कि इन सभी घटनाओं को लेकर व्यापारियों में भय का माहौल बना हुआ है और आक्रोश भी व्याप्त है।
बता दें कि जनपद रायबरेली में बढ़ रहे चोरी लूट, हत्या जैसे अपराधों को लेकर जहां एक तरफ व्यापारी वर्ग परेशान है, वहीं रायबरेली जनपद की पुलिस भी लगातार हो रहे अपराधों में अंकुश लगाने में नाकाम साबित हो रही है, जिसको लेकर चौहान गुट व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष जीसी सिंह चौहान ने रायबरेली की प्रभारी मंत्री प्रतिभा शुक्ला को ज्ञापन सौंपते हुए पुलिस के आला अधिकारी सहित जनपद की पुलिस पर अपराध पर अंकुश न लगाने का आरोप लगाया है।
उन्होंने रायबरेली जनपद की व्यापारियों के साथ हुई दर्जनों घटनाओं का हवाला देते हुए प्रभारी मंत्री को एक ज्ञापन सौंपते हुए कहा कि अगर जल्द लालगंज व्यापारी के साथ हुई लूट का खुलासा नहीं हुआ तो व्यापारी सड़कों पर उतरने को मजबूर होंगे। इसके साथ ही इस माह में दर्जनों घटनाओं का भी खुलासा होना चाहिए, तभी व्यापारियों का आक्रोश शांत होगा, नहीं तो जिला व प्रदेश भर के व्यापारी अपने-अपने जिले में प्रदर्शन के लिए बाध्य होंगे।