Friday, September 20, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » एनएचएआई द्वारा मुख्य मार्ग को क्षतिग्रस्त किए जाने के विरुद्ध ग्रामीणों का गुस्सा फूटा, किया प्रदर्शन

एनएचएआई द्वारा मुख्य मार्ग को क्षतिग्रस्त किए जाने के विरुद्ध ग्रामीणों का गुस्सा फूटा, किया प्रदर्शन

ऊंचाहार, रायबरेली। ग्रामीणों ने जिला पंचायत सदस्य के नेतृत्व में मंगलवार की सुबह एनएचएआई के सारे वाहनों को रोक दिया और सड़क पर प्रदर्शन किया है।
ज्ञात हो कि इस समय लखनऊ प्रयागराज राजमार्ग के चौड़ीकरण और ऊंचाहार में इसका बाईपास बनाया जा रहा है। जिसके लिए मटेरियल विभिन्न मार्गाे से धोया जाता है। ग्रामीणों का कहना है कि मटेरियल ढोने वाले वाहनों ने ऊंचाहार खरौली मार्ग को पूरी तरह नष्ट कर डाला है। पूरे मार्ग में बड़े-बड़े गड्ढे बन गए हैं। जिला पंचायत सदस्य शैलेंद्र गुप्ता का कहना है कि उन्होंने इस बारे में लोक निर्माण विभाग को पत्र लिखा था। जिसमें पीडब्लूडी द्वारा बताया गया कि क्षतिग्रस्त हुए मार्ग के निर्माण का कार्य एनएचएआई द्वारा कराया जाएगा, किंतु एनएचएआई द्वारा मार्ग का निर्माण नहीं कराया जा रहा है। जिससे आवागमन में भारी असुविधा होती है। इसी बात को लेकर मंगलवार की सुबह क्षेत्र के जमुनियाहार गांव के पास ग्रामीणों ने एनएचएआई के वाहनों को रोककर प्रदर्शन किया। बाद में मौके पर पहुंचे एनएचएआई के अधिकारियों ने ग्रामीणों को जल्द सड़क मरम्मत का आश्वासन दिया है। जिसके बाद ग्रामीण शांत हुए। इस मौके पर व्यवसायिक मुरली यादव, संतोष साहू, नन्हे, राहुल, सुमित, लल्ला यादव, सुरेंद्र यादव, पप्पू, महेश पाल आदि बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।