Thursday, April 25, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » वाहन चोर गैंग के 2 शातिर दबोचे 7 बाइकें बरामद

वाहन चोर गैंग के 2 शातिर दबोचे 7 बाइकें बरामद

2016-12-03-06-ravijansaamnaहाथरस, जन सामना संवाददाता। जिले में बढ़ती वाहन चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने को लेकर पुलिस कप्तान के स्पेशल आॅपरेशन ग्रुप (एसओजी) टीम ने छापेमारी कर अन्तरजनपदीय वाहन चोर गैंग के 2 शातिर बदमाशों को दबोचा है और इनके कब्जे से चोरी की 7 बाइकें बरामद की हैं। गिरोह का गैंग लीडर पुलिस के हत्थे से बच निकला है तथा उक्त लोग फर्जी आरसी बनाकर चोरी की बाइकों को बेच देते थे।
उक्त खुलासा आज पुलिस कार्यालय पर करते हुए पुलिस कप्तान दिलीप कुमार ने प्रेसवार्ता में बताया कि अपराधियों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत एएसपी संसार सिंह व सीओ मनीषा सिंह के नेतृत्व में एसओजी पुलिस टीम के प्रभारी जगदीश चन्द्र को मुखबिर से सूचना मिली थी जिसके आधार पर पुलिस टीम ने कस्बा सहपऊ से अन्र्तजनपदीय वाहन चोर गिरोह के 2 शातिर बदमाशों को दबोचा है जबकि गैंग का लीडर भाग जाने में सफल रहा।
पुलिस कप्तान ने बताया कि पकडे गये शातिरों ने पुलिस को अपने नाम रन्नो उर्फ रनवीर पुत्र महाराज सिंह व नीरज उर्फ ढफला पुत्र तेजवीर सिंह निवासीगण नगला मौजी थाना सहपऊ बताये हैं जबकि इनका गैंग लीडर बच्चू पुत्र भगवान सिंह निवासी गांव बुर्ज नौजी थाना सहपऊ भाग जाने में सफल रहा। पकडे गये बदमाशों के कब्जे से चोरी की 7 मोटरसाइकिलें व एक तमंचा 4 कारतूस बरामद किये हैं। उक्त बरामद वाहनों की कीमत करीब 4 लाख रूपये हैं।
पुलिस कप्तान के मुताबिक पकडे गये शातिरों ने पूछताछ में बताया है कि उक्त मोटरसाइकिलें आसपास के जनपदों से चोरी कर की है जिनमें ज्यादातर मथुरा की हैं तथा गैंग लीडर बच्चू सिंह उक्त गाडियों की फर्जी आरसी बनवाकर लाता है और लोगों को गुमराह कर बेच देते थे। पुलिस कप्तान ने बताया कि बच्चू सिंह की तेजी से तलाश की जा रही है शीघ्र ही गिरफ्तारी की जायेगी।
उक्त एसओजी पुलिस टीम में प्रभारी जगदीश चन्द्र, सिपाही वीरेश कुमार, प्रेमनाथ, उपेन्द्र सिंह, भूपेन्द्र सिंह, कमरूद्दीन, संदीप राघव, नागेन्द्र सिंह, गिरीश चन्द्र व रमाकांत के अलावा सहपऊ के एसआई यादराम सिंह व सिपाही चन्द्रशेखर शामिल थे। पुलिस कप्तान ने पुलिस टीम को 5 हजार रूपये ईनाम की घोषणा की है।