Friday, April 26, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » नामांकन के अन्तिम दिन प्रत्याशियों ने झोंकी पूरी ताकत

नामांकन के अन्तिम दिन प्रत्याशियों ने झोंकी पूरी ताकत

जनसम्पर्क करते हुए अध्यक्ष प्रत्याशी एस0 जलालुद्दीन

रालोद चेयरमैन प्रत्याशी के आगे सभी के जुलुस रहे फीके
एस0 जलालुद्दीन को जनसम्पर्क में मिल रहा है सर्वसमाज का भरपूर समर्थन
हाथरस, नीरज चक्रपाणि। स्थानीय नगर पालिका परिषद हाथरस के चुनाव नामांकन के अंतिम दिन जहां कई राजनैतिक एवं निर्दलीय अध्यक्ष एवं सभासद के प्रत्याशियों ने जहां एक ओर नामांकन के दौरान अपनी पूरी ताकत का प्रर्दशन किया वहीं दूसरी ओर राष्ट्रीय लोकदल के शिक्षित, कर्मठ, जुझारू एवं निष्ठावान चेयरमैन प्रत्याशी एस0 जलालुद्दीन ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ शहर के विभिन्न क्षेत्रों में जनसंपर्क करके नगर की जनता का विजयश्री का आर्शीवाद प्राप्त किया और उन्होंने जीतने के उपरान्त शहर में विकास कराने का भी जनता से वायदा किया।
उल्लेखनीय है कि राष्ट्रीय लोकदल से नगर पालिका परिषद हाथरस से अध्यक्ष पद के प्रत्याशी एस0 जलालुद्दीन कई दिन पूर्व ही अपना नामांकन भारी लाव-लश्कर के साथ दाखिल कर चुके हैं। रालोद प्रत्याशी के नामांकन के दौरान निकले विशाल जुलुस एवं जनसमर्थन के आगे सोमवार को निकले अन्य राजनैतिक दलों व निर्दलीय अध्यक्ष पद एवं सभासद पद के प्रत्याशियों के निकले नामांकन जुलुस काफी फीके रहे और जुलुस में वोटर कम अन्य बाहरी लोग ज्यादा नजर आये। जबकि रालोद अध्यक्ष प्रत्याशी एस0 जलालुद्दीन के पूर्व में निकले गये नामांकन जुलुस में जमीन एवं जड़ से जुड़े हुए रालोद समर्थक व हाथरस शहर का मुख्य वोटर ही दिखायी दिया। कुल मिलाकर वर्तमान समय में हाथरस शहर में रालोद प्रत्याशी की ही लहर बनी हुई है। इसी लहर के चलते सोमवार को रालोद प्रत्याशी एस0 जलालुद्दीन ने शहर के विभिन्न क्षेत्रों में जनसम्पर्क करके शहर की जनता का आर्शीवाद लिया। जनसम्पर्क के दौरान रालोद प्रत्याशी को सर्वसमाज भारी समर्थन भी मिल रहा है और रालोद प्रत्याशी अपनी जीत को सुनिश्चित मानते हुए शहर में विकास कराने का वायदा कर रहे हैं।
जनसम्पर्क के दौरान रालोद प्रत्याशी के साथ नवाब खां, सलीम खां, गुलशर खां, सकील खां, ईमाम हुसैन, मौहम्मद भारत, रहीमुद्दीन शाह, साजिद खां, इकवाल, रवि रामब्रज सिंह, दीपक पेन्टर, महेश, राजु, हमीद भाई, मा0 जहीर , अमरदीन, करीम खां, जब्बर भाई, यूनिस खां, कलुआ पेन्टर, शकील अब्बासी आदि लोग प्रमुख रूप से उपस्थित थे।