Tuesday, August 21, 2018
Home » मनोरंजन » ब्रेक-अप के बाद मैं डिप्रेशन में थी : सोनल वेंगुरलेकर

ब्रेक-अप के बाद मैं डिप्रेशन में थी : सोनल वेंगुरलेकर

ब्रेक-अप्स कभी आसान नहीं होते. ‘साम दाम दंड भेद’ में लीड भूमिका निभा रहीं सोनल वेंगुरलेकर को कुछ महीने पहले खत्म हुए अपने तीन साल के रिलेशनशिप के बाद डिप्रेशन से जूझना पड़ा.सोनल ‘शास्त्री सिस्टर्स’ के अपने को-स्टार सुमित भारद्वाज के साथ डेटिंग कर रहीं थीं.
अपने कठिन समय के बारे में बताते हुए वे कहती हैं, “ पिछले कुछ समय से मैं महसूस कर रही थी कि उनकी तरफ से रिश्ते के लिए कोई लगाव या मूल्य नहीं था. हालांकि मुझे एहसास हुआ कि ये रिश्ता नहीं चल पाएगा लेकिन मैंने इसे बचाने के लिए अपनी पूरी कोशिश की. लेकिन सब बेकार. ब्रेक-अप के बाद मैं अवसाद में चली गई और बहुत दुखी थी. और उन्होंने किसी और को डेट करना शुरू कर दिया. जब आप प्यार में होते हैं तो आपका सब कुछ उस व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमता है. मेरे लिए तो जैसे दुनिया ही खत्म हो गई थी. मैंने अपने दोस्तों और यहां तक कि परिवार के साथ मिलना बंद कर दिया. हालांकिमैं अपने काम पर बहुत फ़ोकस्ड हूँ इसलिए अपना काम प्रभावित नहीं होने दिया. मेरी मां को एहसास हुआ कि मैं डिप्रेशन में हूँ और उन्होंने इससे बाहर आने में मेरी मदद की.इसमें समय लगा लेकिन मुझे खुशी है कि अब मैं इससे बाहर आ चुकी हूँ.”
सोनल का कहना है कि रिश्ते की विफलता ने उन्हें और बेहतरतथा अधिक आत्मविश्वासी बना दिया है. वह कहती हैं, “मैं और अधिक व्यावहारिक हो गई हूँ. अनुभव ने जीवन के प्रति मेरी धारणा को बदल दिया और अब मैं खुश हूँ. वे कहती हैं, “मैं हर किसी को यह बताना चाहूंगी कि प्यार बहुत खूबसूरत है लेकिन ये सब कुछ नहीं है. अपनों पर भरोसा रखें. ये वे लोग हैं जो हर समय आपके लिए खड़े रहते हैं.”