Tuesday, April 23, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » सपा सरकार ने किये सभी वायदे पूरे

सपा सरकार ने किये सभी वायदे पूरे

2016-12-19-05-ravijansaamnaजनता का पैसा प्रदेश के विकास पर लगाया – देवेन्द्र
सादाबाद में राजकीय महाविद्यालय का हुआ लोकार्पण
हाथरस, जन सामना संवाददाता। प्रदेश के मुख्यमंत्री ने जनता से किये सभी वायदों को पूरा करने का काम किया है तथा जनता की खून पसीने की कमाई का पैसा जनता में विकास के रुप में लौटाने का काम किया है, जबकि पूर्व की बसपा सरकार में जनता के पैसे को मूर्ति एवं पत्थरों में बर्बाद किया गया। आने वाले चुनाव में समाजवादी पार्टी अपने विकास कार्य के बूते दुबारा सत्ता में आयेगी जनता का समर्थन मुख्यमंत्री के साथ है। सपा विधायक देवेन्द्र अग्रवाल सादाबाद में राजकीय महाविद्यालय के उद्घाटन समारोह में बोल रहे थे। सादाबाद में कुरसण्डा रोड पर विधायक के अथक प्रयास से राजकीय महाविद्यालय स्वीकृत हुआ जिसका लोकार्पण कर विधायक देेवेन्द्र अग्रवाल ने शिलालेख का अनावरण कर महाविद्यालय का विधिवत पूजा अर्चना कर शुभारम्भ किया। इससे पूर्व विधायक देवेन्द्र अग्रवाल ने विद्यालय परिसर में पौधा रोपड़ भी किया। विद्यालय के प्राचार्य ने विधायक एंव अन्य अधिकारियों का बुकें भेंटकर स्वागत किया। कार्यक्रम को सम्बोंधित करते हुऐ विधायक देवेन्द्र अग्रवाल ने कहा कि यह महाविद्यालय राष्ट्रीय उच्चत्तर शिक्षा अभियान के अन्र्तगत प्रदेश सरकार द्वारा मंजूर हुआ जो कि बारह करोड़ की लागत से बनकर तैयार हुआ है। पूरे जनपद में यह एक मात्र आवासीय राजकीय महाविद्यालय है। इस महाविद्यालय में उच्च शिक्षा की कला, विज्ञान एंव वाणिज्यिक संकायों में शिक्षा मिलेगी। शिक्षा के क्षेत्र में मैंने राजकीय महाविद्यालय के अलावा बिसावर में आईटीआई काॅलेज भी मंजूर कराई है जिसके लिऐ दस करोड़ रुपये की धनराशि भी स्वीकृत हो चुकी है तथा क्षेत्र के तीनों ब्लाॅकों में माॅडल स्कूल व राजकीय हाईस्कूल बनवाने का काम किया है।
क्षेत्रीय उच्चशिक्षा अधिकारी डा.टीवीएस यादव ने बताया कि विद्यालय का सत्र चालू हो गया है तथा नियमित पढ़ाई शुरु हो गई है तथा क्षेत्र के बच्चे बहुत कम सरकारी ाफीस पर इसमें दाखिला ले सकते हैं तथा बाहरी छात्र यहां रहकर भी पढ़ाई कर सकते हैं जिसके लिऐ होस्टल की व्यवस्था विद्यालय में की गई है।
इस अवसर पर विद्यालय के प्राचार्य डा.सोहन सिंह, डा.ऊषा फौगट, अनुराग सिंह, अजय वर्मा, विशाल सिंह, ब्लाॅक प्रमुख विनीत गुप्ता, रजत अग्रवाल, अतुल अग्रवाल, चंदन अग्रवाल, रवी कुमार प्रधान, कृष्णमुरारी वाष्र्णेय, भीमसैन प्रधान, सतेन्द्र फौजदार, केके शर्मा, लक्ष्मण सिंह, संजय चैधरी, शाहिद कुरैशी, मलिखान प्रधान, प्रकाश अग्रवाल, रवी पहलवान, कैलाश ठैनुआ, मुन्ना लाल अग्रवाल आदि अनेक लोग उपस्थित थे।