Wednesday, April 24, 2024
Breaking News
Home » महिला जगत » इस सीजन कैसे होंगे ब्राइड के नए लुक

इस सीजन कैसे होंगे ब्राइड के नए लुक

2016-09-27-1-sspjsग्लिटर्स ब्राइड मेकअप: आने वाले सीजन में मेकओवर से लेकर ड्रेस सेन्स तक में कलर्स का बोलबाला रहेगा। पर्पल, आॅरेंज, रस्ट, पैरट ग्रीन, ब्लू जैसे कलर्स मेकअप किट का पार्ट बनेंगे। मेकअप के सारे प्राॅडक्ट्स नेचर से इंस्पायर्ड होंगे।
आने वाले समय में ब्राइट कलर्स छाए रहेंगे। फ्लोरल कलर्स, जैसे पिंक, रोज और ट्यूलिक इन होंगे। आंखों के लाइनर से लेकर आई शैडो तक में एमरल्ड ग्रीन खूब देखने को मिलेगा।
अमूमन लेडीज रेड और ऑरेंज लिपस्टिक का यूज करने से डरती हैं, लेकिन आने वाले समय में ये कलर्स लिप्स की खूबसूरती बढ़ाएंगे।
आउट हैवी मेकअप:
हैवी मेकअप ट्रेंड से बाहर होगा।
इन सिंपल और शोवर हेयर स्टाइलः आने वाले समय में सिंपल और शोवर हेयर स्टाइल्स की डिमांड बढ़ेंगी। ऐसे स्टाइल डिमांड में रहेंगे जो बिना किसी मेहनत के आराम से बन जाएं। बालों को कलर करवाने पर जोर रहेगा। बालों में एक्सेसरीज के तौर पर ओरिजिनल फ्लावर्स आर्किड, रोज, लिली यूज किए जाएंगे। ज्यादातर हेयर स्टाइल्स विक्टोरियन लुक और सेंटर पार्टिंग लुक से इंस्पायर्ड होंगे। हेड गियर का खूब यूज किया जाएगा, तो विंटेज लुक पर भी जोर रहेगा।
आउट रेट्रो स्टाइल लुक:
60-80 के हेयर स्टाइल आने वाले समय में ज्यादा पसंद नहीं किए जाएंगे। फंकी लुक भी काफी हद तक बाहर होजाएगा। फ्रेंच स्टाइल की चोटी और ऊंचे जूड़े भी आने वाले समय में खास डिमांड मे नहीं रहेंगे।
इन आॅर्गेनिक मेकओवर:
हर्बल और मिनरल से तैयार किए आॅर्गेनिक मेकअप की आने वाले समय में खूब डिमांड रहेगी। इन काॅस्मेटिक्स को प्लांट डाइज, एसेंशियल आॅयल, हर्ब्स और मिनरल्स से तैयार किया जाता है, जिससे स्किन को नेचरल इंग्रीडिएंट्स मिलते हैं और स्किन हेल्दी रहती है।
स्किन डिजीज बढ़ने से लोगों का क्रेज नेचरल फेशियल की तरफ बढ़ेगा। नेचरल चीजो से तैयार फेशियल लाॅन्ग टर्म फायदा देते हैं। इसलिए भी इनका क्रेज ज्यादा बढ़ेगा।
आउट ब्लीच फेशियल:
इसे करवाते ही तुरंत ग्लो आता है, लेकिन यह लाॅन्ग टर्म तक इफेक्टिव नहीं होता। दो या तीन दिन बाद ही आपको लगेगा कि फिर से फेस पर कुछ करवाने की जरूरत है। दरअसल, इसकी वजह इनमें मिलाए गए केमिकल्स होते हैं और ये बहुत नुक्सान दायक है
इन आई मेकअप थीम:
– कूल आई मेकअप ट्रेंड में रहेगा। इसमें पलकों की ऊपर वाली जगह पर डिफरेंट स्टाइल की पेंटिंग ट्रेंड में रहेगी। इसके लिए कलर, क्रिस्टल, स्पार्कल और ग्लिटर का यूज किया जाएगा। ब्राइट कलर्स के साथ
ड्रमैटिक आई मेकअप यूज जाएंगे। फेदर आईमेकअप में बर्ड्स , पीकाॅक व ईगल के फेदर का खूब यूज होगा।
आउट कैट स्मोकी आई:
कैट आई मेकअप किया जाएगा, लेकिन डिफरेंट कलरफुल आईलाइनर के साथ। ओरिजिनल कैट आइज ट्रेंड से बाहर हो जाएंगी। स्मोकी आइज भी कम पसंद की जाएंगी।
इन ग्लैमर ब्यूटी स्पाॅट्स का:
फेस पर ब्यूटी स्पाॅट्स बनाने का ट्रेंड खूब हाॅट रहेगा। लिप्स से हटकर इसे आइब्रो के ऊपर की जगह पर बनाया जाएगा।
आउट लिप्स के साइड में तिल:
लिप्स के साइड में तिल बनवाने का ट्रेंड अब खत्म होगा।
इन नेल एक्सटेंशन:
नेल एक्सटेंशन इस समय खूब ट्रेंड में है। इसमें नेचरल नेल्स के ऊपर आर्टिफिशल नेल्स लगाए जाते हैं। इनकी हर20 दिन में रीफिलिंग करवानी पड़ती हैं। हां, नाखूनों को डिफरेंट शेप जैसे -राउंड और स्क्वेयर देने का ट्रेंड भीजोरों पर रहेगा। अगर कलर्स की बात करें, तो इस साल नेट
आर्ट में गोल्डन, वाइट ग्रीन और ब्लू जैसे रंग सबसेज्यादा ट्रेंड में रहेंगे। नेल इस बार थ्री डी इफेक्ट से ग्लैमर्स बढ़ाएंगे ।
आउट नेल आर्ट:
फैंटसी नेल आर्ट की डिमांड लगभग न के बराबर है। इस साल नाखूनों को सजाने के लिए नेल आर्ट में कुंदन वर्क का यूज भी खूब किया गया।
ये भी रहेंगे इन:
– शिमर लुक पाने के लिए शिमर फाउंडेशन का ट्रेंड रहेगा।
– लिप हाइलाइटिंग का ट्रेंड बढ़ेगा।
– आंखों पर आईलाइनर डिफरेंट स्टाइल का ट्रेंड रहेगा।