Friday, March 29, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » पेड़ पर लटकी मिली युवक की लाश

पेड़ पर लटकी मिली युवक की लाश

हाथरस, नीरज चक्रपाणि। थाना हाथरस जंक्शन क्षेत्र के पुरा रेलवे स्टेशन के पास खेतों में आज एक पेड पर एक अज्ञात व्यक्ति की लाश फांसी के फन्दे पर लटकी मिलने से पूरे क्षेत्र में हडकम्प मच गया और मौके पर लोगों की भारी भीड लग गई तथा पुलिस ने शव को जहां अपने कब्जे में ले लिया वहीं मृतक की शिनाख्त कर ली गई है।
बताते हैं जनपद एटा के थाना मिरहची क्षेत्र के गांव सिमोंही निवासी करीब 33 वर्षीय युवक रामभजन पुत्र विजय सिंह करीब 7-8 दिन पूर्व अपने घर पर परिजनों से रिश्तेदारी में जाने की कहकर निकला था लेकिन वह घर वापस नहीं लौटा तो परिजनों को चिन्ता हुई और उसकी तलाश की गई और आज उसकी लाश थाना हा.ज. क्षेत्र के पुरा रेलवे स्टेशन के पास खेतों में एक पेड पर फांसी के फन्दे पर लटकती मिली है।
उक्त व्यक्ति की लाश आज जब ग्रामीणों ने पेड पर लटकती देखी तो पूरे क्षेत्र में भारी हडकम्प मच गया और मौके पर लोगों की भारी भीड़ लग गई तथा सूचना पाकर थाना पुलिस भी पहुंच गई और पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया। घटना की सूचना पाकर मौके पर मृतक के परिजन भी आ गये थे तथा पुलिस अब घटना की जांच में जुट गई है कि मामला हत्या का है या आत्महत्या का है?