Friday, November 16, 2018
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » शस्त्र पूजन में विधायक के पुत्र ने चलाई गोली, प्रेस फोटोग्राफर के लगी

शस्त्र पूजन में विधायक के पुत्र ने चलाई गोली, प्रेस फोटोग्राफर के लगी

हाथरस, नीरज चक्रपाणि। हाथरस में आज दशहरा के मौके पर बागला कालेज के ग्राउंड पर आरएसएस संघ का शस्त्र पूजन चल रहा था जिसमें बीजेपी के हाथरस सदर विधायक हरिशंकर महोर भी शिरकत कर रहे थे तभी आरएसएस वालों ने हर्ष फाइरिंग शुरू कर दी जिसमे कवरेज करने गये हिन्दुस्तान अखबार के छायाकार विनोद शर्मा को गोली लग गयी जिसको अलीगढ़ रेपर किया गया है। वही हादसे में सदर विधायक के पुत्र दीपू के भी चोट आयी है।

यूपी के हाथरस शहर में थाना हाथरस गेट इलाके में बागला कालेज के मैदान में आरएसएस के विजया दशमी उत्सव के दौरान हादशा हुआ है। उत्सव में अवैधानिक तरीके से हुए शस्त्र पूजन और फायरिंग में सदर विधायक हरीशंकर माहोर के पुत्र के हाथ से चली गोली से एक प्रेस फोटोग्राफर के गले में जा लगी।

गोली लगने से घायल हुए हिंदुस्तान अखबार के फोटोग्राफर विनोद शर्मा को जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार देकर इलाज के लिए अलीगढ रैफर किया गया है। इस दौरान विधायक पुत्र दीपू के भी चोटिल होने की खबर है जिसका जिला अस्पताल में इलाज हुआ है। यूँ तो शस्त्रों के प्रदर्शन और हर्ष फायरिंग पर शासन की रोक है लेकिन उत्सव में ऐसा हो रहा था और तो और सदर विधायक भी फोटो में खुद भी प्रशन्न मुद्रा में शस्त्र चलाते दिखाई दे रहे है।

जब विधायक ही कानून तोड़ते दिख रहे है तो उनके साथी सहयोगी भी इस काम में पीछे नहीं रहे है। इस वाकए के बाद विधायक ने स्वीकार किया है कि शस्त्र पूजन के दौरान खुशी में हर्ष फायरिंग की गयी। उनके बेटे ने भी ऐसा किया। अलवत्ता इस दौरान शस्त्र के ऊपर की प्लास्टिक के फटने और इसमे खुद के बेटे तथा प्रेस फोटोग्राफर के चोटिल होने की बात भी विधायक बता रहे है। यह सब कुछ अवैधानिक इसलिए था कि सदर एसडीएम के मुताबिक इसकी कोई परमिशन नहीं थी। लेकिन चूँकि मामला सत्ता पक्ष से जुड़ा है इसलिए पुलिस अधिकारी इस पर सधी प्रतिक्रिया दे रहे है। एएसपी का कहना है कि मामले में जाँच के बाद कार्यवाही होगी।