Monday, April 29, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » बंद मकान से लाखों की चोरीः हड़कम्प

बंद मकान से लाखों की चोरीः हड़कम्प

सिकन्द्राराऊ/हाथरस, जन सामना ब्यूरो। सर्दी का मौसम शुरू होते ही चोर बंद मकानों को अपना निशाना बनाने लग गये हैं और कस्बा के मौहल्ला शाहबुद्दीनगंज में शादी समारोह में गये एक बंद मकान के ताले चटकाकर अज्ञात चोर लाखों का माल व नगदी चोरी कर ले गये तथा घर के कपडों में आग लगा गये।
बताया जाता है कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला शाहबुद्दीनगंज चामुण्डा मंदिर के पास निवासी बली मौहम्मद पुत्र गफूर खां कल गांव नाई कपसिया में एक शादी समारोह में अपनी पत्नी श्रीमती परवीन बेगम व बच्चों के साथ गया था और घर पर ताला लगा था तथा मौके पर अज्ञात चोरों ने फायदा उठाते हुए बीती रात्रि को घर के ताले चटकाकर घर में प्रवेश पा लिया और घर में रखी अलमारी के ताले तोडकर उसमें से लाखों रूपये कीमत के सोने चांदी के जेवरातों जंजीर, अंगूठी, झाले, पाजेब, सैट आदि के अलावा 15 हजार रूपये तथा घरेलू सामान को चोरी कर ले गये।
चोरों का दिल इतने से भी नहीं भरा तो वह घर में रखे गर्म कपडों रजाई, कम्बल आदि में आग लगा गये। घटना की आज सुबह उस वक्त पता लगा जब दम्पत्ति शादी समारोह से लौटा और घर का नजारा देखकर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। घटना की सूचना पाकर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और पुलिस ने छानबीन की तथा इस दौरान क्षेत्रीय लोगों की भारी भीड लग गई।