Sunday, April 28, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » मजदूरों पर सांड का हमलाः 1 की मौत

मजदूरों पर सांड का हमलाः 1 की मौत

आक्रोशित ग्रामीणों ने लगाया जामःहंगामाः आश्वासन
हाथरस, नीरज चक्रपाणि। घर से मजदूरी करने गये एक व्यक्ति पर आज खेत में काम करते वक्त एक आवारा सांड ने उस पर हमला बोलकर उसे मौत के घाट उतार दिया जिससे पूरे क्षेत्र में भारी हडकम्प व अफरा तफरी मच गई तथा पुलिस के देर से पहुंचने से आक्रोशित ग्रामीणों ने एनएच पर जाम लगा दिया और जमकर हायतौबा की तथा मौके पर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी तथा पूर्व एमएलसी एवं मंत्री मुकुल उपाध्याय भी पहुंच गये।
बताया जाता है गांव कुंवरपुर निवासी करीब 50 वर्षीय पप्पू पुत्र नेकसे अपने परिवार का पालन पोषण हेतु गांव से यहां शहर के बालापट्टी में आकर किराये पर रह रहा था और मजदूरी कर गुजारा करता था। पप्पू आज सुबह मजदूरी करने के लिये कोतवाली क्षेत्र के नहरोई बम्बा के पास एक खेत पर गया था और काम करने के दौरान वहां पर एक आवारा सांड आ गया जिसने वहां काम कर रहे मजदूरों पर हमला बोल दिया और पप्पू के साथी मजदूर तो भाग जाने में सफल रहे लेकिन वह नहीं भाग सका और सांड ने पप्पू पर हमला कर जहां उसे उठाकर पटक दिया वहीं उसके पेट में सींग भी घूस दिया जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।
घटना से जहां भारी हडकम्प व अफरा तफरी मच गई वहीं तमाम ग्रामीण आ गये और लोगों ने जैसे तैसे वहां से सांड का भगाया। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी लेकिन पुलिस नहीं पहुंची तो आक्रोशित ग्रामीणों ने आगरा-अलीगढ बाईपास पर शव रखकर जाम लगा दिया और फिर सूचना पाकर मौके पर एसडीएम सदर अरूण कुमार, सीओ सिटी सुमन कनौजिया, कोतवाली प्रभारी जे.एस. पवार के अलावा पूर्व राज्यमंत्री/एमएलसी मुकुल उपाध्याय पहुंच गये और ग्रामीणों को समझाकर जाम खुलवाया तथा पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया है। एसडीएम सदर ने मृतक के परिवार को शासन से आर्थिक मदद हेतु आश्वासन दिया है।