Friday, May 3, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » भाजपा की रसूलाबाद में पदयात्रा की शुरुआत धर्मगढ़ बाबा स्थल से प्रारम्भ हुई

भाजपा की रसूलाबाद में पदयात्रा की शुरुआत धर्मगढ़ बाबा स्थल से प्रारम्भ हुई

रसूलाबाद/कानपुर देहात, जन सामना ब्यूरो। प्रदेश नेतृत्व के आहवान पर सम्पूर्ण उत्तर प्रदेश में विधानसभावार भाजपा की कमल संदेश यात्रा शानिवार को निकली गई। प्रदेश स्तर पर शुरू हुए इस कार्यक्रम का उद्देश्य सरकार की योजनाओं को जनता के बीच ले जाना है ताकि लोगों को सरकार की योजनाओं का लाभ मिल सके, लाभार्थियों को चिन्हित कर उन्हें आ रही कठिनाइयों को दूर करने का भी प्रयास इस यात्रा का उद्देश्य है।
सरकार ने आवास, शौचालय, सौभाग्य योजना में विद्युत् कनेक्शन, उज्ज्वला गैस कनेक्शन योजना जैसी अनेकों योजनाएं लोगों के बीच हैं। इस यात्रा के माध्यम से लोगों का फीडबैक भी कार्यकर्ताओं को प्राप्त होगा जिससे प्रदेश सरकार को अवगत कराया जाएगा।
इसके साथ ही सदस्यता कार्यक्रम भी रहेगा कार्यक्रम को हरी झंडी दिखाते हुए रसूलाबाद विधायक निर्मला संखवार ने पार्टी कार्यकर्ताओं से बढ़ चढ़ कर भाग लेने के लिए कहा साथ ही अधिकारियों से विद्युतीकरण के लिए चिन्हित ग्रामों में शीघ्र विद्युत् कार्य पूर्ण करने के लिए निर्देश दिए। कार्यक्रम को जिला उपाध्यक्ष बबलू शुक्ल ने टोली संचालन व्यवस्था के बारे में कार्यकर्ताओं को बताया कार्यक्रम में प्रभारी मनोज शुक्ल, राम विलास त्रिपाठी, ब्रजेश त्रिपाठी, जिला विस्तारक संदीप, अमित सिंह, गणेश शंकर तिवारी, संजू पाल, रोहित शुक्ल, अनुरोध दुबे, डा0 सी. एल. गौतम, रंजन शुक्ल, राघव अवस्थी, तारबाबू, जीतू त्रिपाठी, शारदा संखवार, ओम शंकर सिंह, के. पी. सिंह, अरुण दुबे, शिवपाल सिंह, मधुर दुबे, धर्मेश, उदयप्रताप सिंह एवं मीडिया प्रभारी सुशील तिवारी एवं संजय मिश्रा आदि लोग मौजूद रहे।