Wednesday, May 8, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » पोस्ट ऑफिस में अनियमितताओं को लेकर भारी आक्रोश

पोस्ट ऑफिस में अनियमितताओं को लेकर भारी आक्रोश

हाथरस, नीरज चक्रपाणि। डाकघर के बचत अभिकर्ताओं व महिला प्रधान अभिकर्ताआें की एक आवश्यक बैठक मुख्य डाकघर पर आयोजित हुई जिसमें पोस्ट ऑफिस में व्याप्त घोर अनियमितता, स्टाफ की कमी, कनेक्टिविटी की समस्या, सभी उप डाकघरों में रजिस्ट्री व स्पीड पोस्ट का ना होना, वरिष्ठ नागरिक योजना का न होना, वरिष्ठ नागरिक, अभिकर्ता एवं, महिलाओं की कोई व्यवस्था का ना होना आदि समस्याओं को लेकर भारी आक्रोश जताया गया।
बैठक में वक्ताओं ने कहा कि अभिकर्ताओं के कमीशन में दिन प्रतिदिन कटौती का होना, पासबुक न होना, नए खातों का न खुलना, सभी प्रकार के भुगतान के चेक द्वारा न करना, बचत खाता खोलने को विवश करना, बचत खाते की भी पासबुक न बनाना, ५कार्डों का न होना, आवर्ती जमा खातों का न खुलना आदि विभिन्न समस्याओं को लेकर सभी अभिकर्ता एकजुट हुए हैं और पोस्ट ऑफिस प्रशासन को १५ दिसंबर तक का समय दिया गया है अन्यथा की स्थिति में आंदोलन किया जाएगा जिसकी जिम्मेदारी पोस्ट ऑफिस प्रशासन की होगी।
बैठक में जे पी जैन, शान्ति स्वरूप सेंगर, भारती गर्ग, दमयंती अग्रवाल, विकास वार्ष्णेय, सुनीता देवी, सुधा शर्मा, अरुण शर्मा, सुमन शर्मा, पूनम अग्रवाल, नेहा अग्रवाल, सत्यवती देवी, तरुण अग्रवाल, नरेंद्र शर्मा, संजीव जैन, राहुल गर्ग, आर के मिश्रा आदि मौजूद थे तथा बैठक की अध्यक्षता सुनीता मिश्रा ने की व संचालन मनोज कुमार द्विवेदी ने किया।