Saturday, April 27, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » नगला मयां में ग्रामीणों का तीसरे दिन भी अनशन जारी

नगला मयां में ग्रामीणों का तीसरे दिन भी अनशन जारी

हसायन/हाथरस, जन सामना ब्यूरो। थाना क्षेत्र के गांव मयां में खारे पानी की समस्या का समाधान न होने से आक्रोशित ग्रामीणों द्वारा व्यवस्था के खिलाफ गांव में ही भूख हडताल पर बैठकर किया जा रहा अनशन आज तीसरे दिन भी जारी रहा और अनशनकारी चन्द्रपाल सिंह के स्वास्थ्य को लेकर उनके चेकअप हेतु डाॅक्टरों की टीम भी पहुंच गई साथ ही एसडीएम व सीओ आदि अधिकारी पहुंच गये लेकिन अनशनकारी ने चिकित्सकों से अपना कोई चेकअप नहीं कराया है।
गांव नगला मयां में खारे पानी की समस्या से ग्रामीण परेशान हैं और समस्या के समाधान हेतु ग्रामीण पहले भी काफी लम्बा आन्दोलन कर चुके हैं लेकिन कोई समाधान नहीं हुआ और फिर से आन्दोलन की राह पकडते हुए खारे पानी की समस्या के समाधान हेतु आमरण अनशन चन्द्रपाल सिंह के नेतृत्व में शुरू कर दिया है और अनशन आज तीसरे दिन भी जारी रहा तथा अनशन स्थल पर एसडीएम सिकन्द्राराऊ अंजुम बी, सीओ आशीष प्रताप सिंह, थाना हसायन प्रभारी अवधेश कुमार आदि अधिकारी तथा स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंच गई लेकिन अनशनकारी चन्द्रपाल ने चिकित्सकों से न उपचार लिया और न ही कोई चेकअप कराया गया।
अनशन पर बैठे चन्द्रपाल का आरोप है कि हमें गुमराह कर दिया गया और समस्या का आज तक कोई समाधान नहीं किया गया है और उनके अनशन को आज 72 घण्टे हो गये। जबकि अनशन से उन्हें उठाने की कोशिशें की जा रही हैं तथा उन्होंने चिकित्सक की टीम से कोई चेकअप भी नहीं लिया है।