Thursday, April 25, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » नगर पालिका परिषद् में तैनात चतुर्थ श्रेणी महिलाकर्मी ने लगाये जेई पर आरोप

नगर पालिका परिषद् में तैनात चतुर्थ श्रेणी महिलाकर्मी ने लगाये जेई पर आरोप

हाथरस, नीरज चक्रपाणि। हाथरस के नगर पालिका परिषद् के जलकल विभाग मे तैनात जेई पर नगर पालिका में ही तैनात चतुर्थ श्रेणी की महिला कर्मचारी ने गम्भीर आरोप लगाते हुए महिला आयोग व जिलाधिकारी को शिकायती पत्र भेजा है।

बता दें कि हाथरस के नगर पालिका परिषद् के जलकर विभाग मे तैनात जेई नन्दकिशोर पर नगर पालिका परिषद् में ही तैनात चतुर्थ श्रेणी की महिला कर्मचारी ने आरोप लगाते हुए कहा है कि जेई नन्दकिशोर ने उसको नगर पालिका के कार्यालय से अपने आवास पर बुलाते है और घर का काम काज करवाते है।

जैसे घर में झाडू लगाना, बर्तन साफ कराना, कपड़े धोना वही जब महिला कर्मचारी कभी लेट पहुँचती है तो जेई नन्दकिशोर की पत्नी महिला कर्मचारी को नौकरी से निकलवाने की धमकी देती है। वही जब इस मामले में महिला कर्मचारी ने जेई से बात की तो जेई ने धमकाकर महिला कर्मचारी से कहा कि जिलाधिकारी के आवास पर भी तो कर्मचारी काम करते है तो तुम्हे क्यो परेशानी हो रही है? अगर काम नहीं करोगी तो तुम्हे नौकरी से निकलवा देंगे, वही इन सभी बातो से परेशान होकर महिला कर्मचारी ने महिला आयोग व जिलाघिकारी हाथरस से लिखित में शिकायती पत्र भेजकर जेई नन्दकिशोर की शिकायत की है। फिलहाल जिलाधिकारी ने मामले को संज्ञान मे लेकर एडीएम को मामले की जाँच करने को कहाँ है। वही एडीएम ने इसी मामले में जेई से स्पष्टीकरण का जबाव माँगा है और महिला कर्मचारी को भी बुलाकर उसकी समस्या को सुना है वही एडीएम का कहना है जाँच में अगर जेई दोषी पाये जाते है तो उनके खिलाफ विभागीय कार्यवाही की जाएगी।