Saturday, April 27, 2024
Breaking News
Home » मनोरंजन » नीतू चंद्रा की लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो ‘हुई मैं तुम्हारी’ रिलीज

नीतू चंद्रा की लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो ‘हुई मैं तुम्हारी’ रिलीज

मुंबई, जन सामना ब्यूरो। अभिनेत्री नीतू चंद्रा को कई भूमिकाओं के लिए जाना जाता है, चाहे वह मनोरंजन हो या खेल, अपनी टीम पटना पाइरेट्स के लिए एक उत्साही समर्थक और अम्बेसडर होने के साथ ही अभिनेत्री ने एक अंतरराष्ट्रीय असाइनमेंट के लिए लॉस एंजिल्स जाने से पहले एक म्यूजिक वीडियो वीडियो रिलीज किया।
’हुई मैं तुम्हारी’ शीर्षक गीत नीतू की एक रोमांटिक म्यूजिक वीडियो है जिसे रेखा भारद्वाज ने गाया है और इसे अनुपमा राग ने कंपोज किया है। इसके बोल लिखे हैं अमिताभ वर्मा और अनुपम राग ने, गीत का वीडियो, जिसे रयान हैटवे द्वारा निर्देशित किया गया हैए बारीक और सुंदर तरीके से प्यार की तड़प को दर्शाता है।
नीतू कहती हैं, ’मैं वास्तव में इस प्रतिक्रिया से रोमांचित हूं कि म्यूजिक वीडियो ने रिलीज़ होने के कुछ घंटों के भीतर ही सबका दिल जीत लिया रेखाजी और मैं लंबे समय से एक साथ काम करना चाहते थे। लेकिन ऐसा हो नहीं पा रहा था इसलिए जब इस वीडियो का प्रपोजल आया तो मुझे पता था कि यह बहुत खास होने जा रहा है, रेखाजी के साथ सहयोग कर के बहुत अच्छा लग रहा है।
गाने को लॉस एंजेलिस के दर्शनीय स्थलों पर शूट किया गया है, गायिका रेखा भारद्वाज, जिन्होंने गीत में नीतू के लिए अपनी आवाज़ दी है, नीतू की ईमानदारी और कड़ी मेहनत की काफी प्रशंसा करती हैं।