Friday, April 26, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » कांग्रेस नेत्री की दबंगई लाइव मारपीट….

कांग्रेस नेत्री की दबंगई लाइव मारपीट….

इटावा, राहुल तिवारी। इटावा में थाना कोतवाली और सीओ सिटी कार्यालय से महज 100 मीटर की दूरी पर जमीनी विवाद को लेकर कांग्रेस नेत्री और व्यापारी में खूनी संघर्ष हो गया दोनों पक्षों में जमकर लाठी डंडे और ईंट पत्थर चले इस घटना में एक पक्ष के आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए मौके पर पहुंची पुलिस के सामने भी कांग्रेस नेत्री के गुंडे ईंट पत्थर और लाठी डंडे चलाते रहे पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। मारपीट की यह घटना पास की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी।
घटना के बाद मौके पर मामले को शांत करवाने पहुंचे एसपी सिटी रामयश सिंह ने बताया कि जमीन की लड़ाई को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया था घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेज दिया है।
कांग्रेस नेत्री सलमा बेगम से परेशान फर्नीचर व्यापारी ने बताया कि वह अपनी जमीन पर मकान बनवा रहा था और इसी दौरान कांग्रेस नेत्री ने आकर उन्हें काम रोकने के लिए कहा और कांग्रेस नेत्री पिछले दो महीने से दो लाख रूपये की रंगदारी मांग रही रंगदारी न देने पर उन्होंने अपने साथियों के साथ मिलकर हम लोगों पर हमला कर दिया इससे पहले भी पुलिस से कांग्रेस नेत्री की शिकायत कर चुके है। लेकिन पुलिस उन पर कोई कार्यवाही नहीं कर रही है इस हमले में हमारे परिवार के आठ लोग घायल हुए है।