Wednesday, April 24, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » पुलिस ने यमराज बनकर चलाया वाहन चैकिंग अभियान

पुलिस ने यमराज बनकर चलाया वाहन चैकिंग अभियान

इटावा, राहुल तिवारी। इटावा पुलिस का अनोखा अंदाज यमराज बनकर यातायात सप्ताह पर लोगों को रोककर हेलमेट पहनने की दी सलाह यमराज ने लोगों को फूल देकर हेलमेट पहनने की दी सलाह कहा अगर नहीं माने तो ले जाऊंगा यमलोक होमगार्ड बना यमराज।
इटावा यातायात सप्ताह पर पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में हेलमेट पहनने की सलाह दी गयी यमराज ने ट्रैफिक रोककर हेलमेट पहनने की सलाह दी फोर व्हीलर गाड़ियों को भी रोककर सीट बेल्ट लगाकर चलाने के नियमों को बताया गया। अगर आप हेलमेट नहीं पहनेंगे तो मै आपको ले जाऊंगा यमलोक यातायात के नियमो का करें पालन।
इटावा पुलिस का यह नया अनोखा अंदाज यमराज बनकर लोगों को दी सलाह अगर आप हेलमेट नहीं लगाएंगे तो हो सकता है जान का खतरा मै यमराज बनकर आऊंगा और आपको ले जाऊंगा यमराज बने होमगार्ड के एक गार्ड ने यमराज बनकर यातायात सप्ताह में यातयात के नियमो की लोगों को सड़क पर उतर कर दी जानकारी पहले लोगों को हेलमेट लगाने की सलाह दी उसके बाद फूल देकर उन्हें आगे से हेलमेट लगाने का आश्वासन लिया इतना ही नहीं फोर व्हीलर गाड़ियों में सीट बेल्ट लगाकर चलने की भी सलाह दी और उन्हें फूल देकर आगे का सफर सुलभ हो।
इस बारे में ट्रैफिक सीओ का कहना है वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में चल रहा यातायात सप्ताह पुलिस ने अनोखे अंदाज में होमगार्ड को यमराज बनाकर पेश किया ताकि लोगों में जागरूकता आये यातायात के नियमो का लोगों का पालन करना चाहिए, जिससे लोगों की जिंदगी बच सके।