Wednesday, April 24, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » सड़क हादसों में दो लोगों की मौत आधा दर्जन से अधिक लोग घायल

सड़क हादसों में दो लोगों की मौत आधा दर्जन से अधिक लोग घायल

रोडबेज बस ने बाइक सवार रिटार्ड सिपाही को रौदा मौत, केन्टर असन्तुलित होकर पलटा
फिरोजाबाद, एस. के. चित्तौड़ी। अलग -अलग सड़क हादसों में सेवानिवृत पुलिसकर्मी की मौत हो गयी। वही कई लोग घायल हो गये। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया गया।
थाना रसूलपुर क्षेत्र रसना गार्डन के समीप विगत रात्रि में एक रोडबेज बस चालक ने बाइक सवार को रौद दिया। जिसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी, घटना के बाद क्षेत्रीय लोगो ने बस चालक परिचालक को मौके पर ही पकड लिया। जिसके साथ जमकर मार दी भी कर दीं सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल भिजवाया। मृतक की शिनाख्त परिजनों द्वारा थाना उत्तर क्षेत्र छोटा मिर्जा का नगला निवासी 67 वर्षीय रामसिंह पुत्र मुन्नीलाल के रूप में की गयी। जो कि पुलिस से सेवानिवृत था। बाइक द्वारा कही जा रहा था। जैसे ही बाइक को सर्विस रोड से हाईवे पर लेकर पहुचा उसी दौरान इटावा की ओर से आने वाली रोडबेज बस ने उसको रौद दिया। बस फजलगंज डिपो की बतायी गयी है। चालक परिचाल को जनता ने पुलिस के हवाले कर दिया।
वही दूसरी घटना में रसूलपुर पुलिस के सिपाही इन्द्रपाल द्वारा 35 वर्षीय अज्ञात युवक का शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्तपाल लाया गया। जिसकी भी मौत थाना क्षेत्र में सड़क हादसें में हुई।
थाना शिकोहाबाद क्षेत्र एटा रोड पर विगत रात्रि में केैन्टर चालक को नीद आने के कारण गाडी असन्तुलित होकर पलट गयी। जिसमें सवार मुरादाबाद के बिलारी क्षेत्र मिलखानाबरी निवासी 24 वर्षीय इमरान हुसैन पुत्र अबरार बरसी, 25 वर्षीय रहीश पुत्र रामजानी, 28 वर्षीय एवानअली पुत्र अनबर हुसैन, 36 वर्षीय रहीश पुत्र रहमान बक्स, 28 वर्षीय असलम पुत्र यूसुफ, निवासी सोतक कलीपुर बिलारी मुरादाबाद, 25 वर्षीय सुमिर अली पुत्र यूसुफ, आदि लोग घायल हो गये। घायल केन्टर में सवार होकर मध्यप्रदेश के मुराना क्षेत्र छतपुर की ओर जा रहे थे। उक्त सभी घायलों को रात्रि में ही उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया।