Thursday, March 28, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » प्रवीण कुमार हाथरस के नये डीएम, जिलाधिकारी डा. मौर्य बने विशेष सचिव

प्रवीण कुमार हाथरस के नये डीएम, जिलाधिकारी डा. मौर्य बने विशेष सचिव

हाथस, नीरज चक्रपाणि। लोकसभा चुनावों को लेकर चुनाव आयोग द्वारा चुनावों को निष्पक्ष कराये जाने के लिये छोटे-बड़े अधिकारियों का तबादला किये जाने का क्रम जारी है और आज शासन ने जिलाधिकारी डा. रमाशंकर मौर्य का तबादला कर दिया है तथा नये जिलाधिकारी के रूप में प्रवीण कुमार लक्ष्यकार को तैनात किया गया है।
आगामी 2019 के लोकसभा चुनावों को चुनाव अभियान द्वारा तय समय पर कराये जाने का ऐलान किये जाने के बाद से ही चुनाव आयोग के निर्देश पर लम्बे समय से तैनात अधिकारियों को बदलने का क्रम जारी है और आज इसी क्रम में शासन द्वारा जिले के जिलाधिकारी डा. रमाशंकर मौर्य का तबादला कर दिया गया है और उन्हें अब पंचायती राज विभाग में विशेष सचिव के पद पर तैनात किया गया है।
शासन ने नये जिलाधिकारी के रूप में पंचायती राज विभाग में विशेष सचिव के पद पर तैनात प्रवीण कुमार लक्ष्यकार को तैनात किया गया है। श्री प्रवीण 2012 बैच के आईएएस अधिकारी हैं और बतौर जिलाधिकारी के रूप में वह हाथरस से अपनी शुरूआत करेंगे और वह शीघ्र ही हाथरस आकर अपना कार्यभार ग्रहण करेंगे।
निर्वतमान जिलाधिकारी डा. रमाशंकर मौर्य ने शासन का आदेश आते ही अपना चार्ज छोड़ दिया और अपर जिलाधिकारी अशोक कुमार शुक्ला प्रभारी जिलाधिकारी के रूप में कार्य देख रहे हैं। बताया जाता है निवर्तमान जिलाधिकारी रिलीव भी हो गये हैं।