Thursday, May 2, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » स्कूल हाॅस्टल में छात्रों से मारपीट का आरोप

स्कूल हाॅस्टल में छात्रों से मारपीट का आरोप

हाथरस, नीरज चक्रपाणि। राष्ट्रीय जाट एकता संगठन ने कलेक्ट्रेट प्रभारी को ज्ञापन सौंपकर कस्बा मुरसान में संचालित एक विद्यालय के होस्टल में दो छात्रों को खाने की गुणवत्ता ठीक न होने की शिकायत होस्टल संचालकों से करने पर दोनों छात्रों से मारपीट करने का आरोप लगाया गया है और स्कूल प्रबंधक व प्रधानाचार्य पर कडी कार्यवाही की मांग की गई है।
जनपद अलीगढ के थाना क्वार्सी क्षेत्र के गांव सुखरावली निवासी एवं राष्ट्रीय जाट एकता संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील चैधरी ने आज जिलाधिकारी के नाम कलेक्ट्रेट प्रभारी सौंपे गये ज्ञापन में आरोप लगाते हुए कहा गया है कि उनके दो पुत्र 9 वर्षीय बादल चैधरी व 14 वर्षीय बबलू चैधरी कस्बा मुरसान स्थित एक विद्यालय में रहकर पढते हैं और स्कूल के होस्टल में ही रहते हैं। आरोप है कि स्कूल होस्टल में बच्चों के खाने का मैन्यू सही नहीं बनाया जाता है और गत 20 फरवरी की रात्रि को खाने का विरोध किया तो स्कूल प्रबंधक के पुत्र ने उनके दोनों पुत्रों से जहां बुरी तरह से मारपीट की जिससे उनके दोनों पुत्र गम्भीर रूप से घायल हो गये और एक पुत्र बेहोश हो गया और जिससे स्कूल प्रबंधक आदि घबरा गये और बच्चे को उपचार हेतु ले गये।
ज्ञापन में कहा गया है कि उक्त घटना की शिकायत जब स्कूल के प्रबंधक व प्रधानाचार्य से की गई तो वह भडक गये तथा पीडित ने स्कूल प्रबंधक के खिलाफ कडी कार्यवाही करने व थाना मुरसान पुलिस को रिपोर्ट दर्ज कराये जाने हेतु आदेशित करने की मांग की है।