Saturday, May 4, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » हेडमास्टर ने फांसी लगाई मौत

हेडमास्टर ने फांसी लगाई मौत

हसायन/हाथरस, जन सामना ब्यूरो। थाना क्षेत्र के गांव बाण अब्दुल हमीदपुर निवासी एक हेडमास्टर द्वारा आज अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर लेने से भारी सनसनी फैल गई और परिजनों में कोहराम मच गया। घटना की सूचना पाकर मौके पर थाना पुलिस पहुंच गई और पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया है।
बताते हैं गांव बांण अब्दुल हमीदपुर निवासी करीब 32 वर्षीय वरूण अग्निहोत्री पुत्र पुरूषोत्तम अग्निहोत्री गांव के पास ही स्थित गांव श्यामपुर के प्राइमरी स्कूल में हेडमास्टर के पद पर तैनात था और आज सुबह उसने अज्ञात कारणों के चलते अपने घर पर फांसी के फंदे पर लटक कर आत्महत्या कर ली और घटना की खबर से गांव में सनसनी फैल गई और परिजनों में भारी कोहराम मच गया तथा मौके पर गांव के लोगों की भारी भीड़ लग गई।
घटना की सूचना पाकर थाना हसायन पुलिस भी तत्काल पहुंच गई और पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया है। बताया जाता है मृतक हैडमास्टर पर 2 छोटे-छोटे बच्चे हैं और घटना के वक्त मृतक की पत्नी मौजूद नहीं थी और पत्नी कहीं बाहर गई हुई है। हैडमास्टर द्वारा आत्महत्या की घटना को अंजाम देने से गांव में तरह-तरह की चर्चायें हैं और लोग विभिन्न तरह के कयास लगा रहे हैं जबकि पुलिस भी आत्महत्या के कारणों की छानबीन करने में जुट गई है।