Saturday, May 4, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » एसडीओ बमरौली के भ्रष्ट व दोहरे मापदंड से जनता में आक्रोश

एसडीओ बमरौली के भ्रष्ट व दोहरे मापदंड से जनता में आक्रोश

एसडीओ धर्म विशेष के लोगों के घरों की करा रहे जाँच
जाँच के नाम पर हो रही है अवैध वसूली
प्रयागराज, वी. डी. पाण्डेय। योगी सरकार के शासन में उन्ही के समर्थकों को निशाना बनाया जा रहा है जिससे जनता में बमरौली विधुत विभाग के एसडीओ और संविदाकर्मियों के खिलाफ काफी आक्रोश व्याप्त है।
लोगों का कहना है कि हमे जाँच के नाम पर डराया व धमकाया जा रहा जिससे मनमानी वसूली की जा सके इस बारे में जब जनता ने उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह के प्रतिनिधि चंद्रमा यादव और बीजेपी के जिला उपाध्यक्ष युवा नेता राबिन साहू महानगर प्रयागराज भारतीय जनता पार्टी को बताया तो उन्होने एसडीओ से इस बारे में बात की जिसमे एसडीओ उनको भी गोलमोल जवाब देकर मामले को रफादफा करने की कोशिश करते नजर आये।

https://www.youtube.com/watch?v=86gz-3FwJQ8&feature=youtu.be

युवा नेता राबिन साहू व चंद्रमा यादव ने समान रूप से बिना भेदभाव किये सभी क्षेत्रवासियों के घरो मे जाँच कराने की मांग करते हुए कहा कि एक ओर आप हिन्दू बाहुल्य बस्तियों में जाँच कराने जाते है तो मुस्लिम इलाकों में जाँच के लिए क्यो नहीं जाते जबकी वहाँ विद्युत की जबरदस्त चोरी की जा रही है। अवैध तरीके से घरों में एसी चलाई जा रही व दुकाने चल रही है कटिया की भरमार है इस पर एसडीओ बमरौली गोलमोल जबाब देते रहे।
जब हमारी टीम ने भी इस बात की पुष्टि की है कि एसडीओ दोहरे मापदंड के तहत जाँच और वसूली में संलिप्त है और हिन्दू बस्तियों में ही जाते है। जिसका एक कारण वर्तमान में हो रहे चुनाव को प्रभावित भी करने की साजिश की जा रही है। जिससे जनता में सरकार के प्रति असंतोष हो और सत्तापक्ष को जनता के कोप का भाजन बनना पडे मतलब आम के आम गुठलियों के दाम वाली नीति पर काम कर रहे है वर्तमान एसडीओ बमरौली।