Friday, April 19, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » डीएम ने अधिकारियों व फोर्स के साथ किया फ्लैग मार्च

डीएम ने अधिकारियों व फोर्स के साथ किया फ्लैग मार्च

हाथरस, जन सामना ब्यूरो। जिला निर्वाचन अधिकारी अविनाश कृष्ण सिंह तथा पुलिस अधीक्षक दिलीप कुमार के संयुक्त नेतृत्व आज बीएसएफ तथा सशस्त्र पुलिस फोर्स ने सादाबाद नगर में फ्लैग मार्च किया। उन्होंने कहा कि शांतिपूर्ण मतदान को प्रभावित करने की चेष्ठा करने वाले लोगों से सेन्ट्रल पैरा मिलिटरी फोर्स के जवान सख्ती से पेश आयेंगे।
मंगलवार को दोपहर जिला निर्वाचन अधिकारी तथा पुलिस अधीक्षक के संयुक्त निर्देशन में सादाबाद में बीएसएफ की एक कंपनी के जवानों तथा सशस्त्र पुलिस बल ने सादाबाद में मुरसान चैराहा से जवाहर बाजार तक फ्लैग मार्च किया। अधिकारीद्वय ने स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांति पूर्ण मतदान सम्पन्न कराने के लिये प्रतिबद्धता दोहराते हुए कहा कि यहाॅ सुरक्षा के पुख्ता बन्दोबस्त सहित सभी पोलिंग बूथ पर सेन्ट्रल पैरा मिलिटरी फोर्स की तैनाती की जा रही है। सादाबाद क्षेत्र में शीघ्र ही सेन्ट्रल पैरा मिलिटरी फोर्स की कई कम्पनियाॅ तैनात की जायेंगी।
जिला निर्वाचन अधिकारी तथा पुलिस अधीक्षक ने एसडीएम तथा पुलिस क्षेत्राधिकारी को बिसावर, मई सहित सादाबाद विधानसभा क्षेत्र के अन्य बल्नरेबिल एवं क्रिटिकल मतदेय स्थलों वाले इलाकों में फ्लैग मार्च निकालने के निर्देश दिये।
फ्लैग मार्च में उप जिलाधिकारी अभिषेक कुमार सिंह, सीओ मनीषा सिं डीआईओ यतीश चन्द्र गुप्ता सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।