Sunday, September 22, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » चाचा-भतीजे की मौत से शादी वाले घर में मचा कोहराम

चाचा-भतीजे की मौत से शादी वाले घर में मचा कोहराम

फिरोजाबाद। जिस घर में ढोलक की थाप पर महिलाएं नाच रही थी उस घर में अब चीख.पुकार मची हुई है। सुभाष तिराह पर मंगलवार की सुबह एक ईटों से भरे ट्रैक्टर ट्रौला ने बाइक सवार चाचा- भतीजे को चपेट में ले लिया। जिसमें भतीजे की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि चाचा की इलाज के दौरान मौत हो गयी। चाचा भतीजे शादी में शामिल होने के लिये बालाजी समीप स्थित एक गेस्ट हाउस में शामिल होने जा रहे थे। घटना के बाद ट्रैक्टर ट्रौला चालक छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने ट्रैक्टर ट्रौला को कब्जे में ले लिया है।
मिली जानकारी के अनुसार थाना नगला खंगर के गाॅव इशहाकपुर निवासी रजनीश(22) पुत्र श्मशेर अपने भतीजे बाॅबी (18)पुत्र अज्ञाराम के साथ अपनी बाइक से अपने भाई राजेश की शादी में शामिल होने के लिये बालाजी मंदिर स्थित नम्बरदार गेस्ट हाउस में शामिल होने के लिये जा रहा था। लोगो ने बताया कि वह सुभाष तिराह पर पहुॅचे ही थे कि उनकी मोटर साइकिल फिसल गयी। जिससे बाॅबी ईटों से भरे ट्रैक्टर ट्रौला के नीचे दब जाने से दर्दनाक मौत हो गयी। वही रजनीश गम्भीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद ट्रैक्टर ट्रौला चालक मौके से फरार हो गया। सूचना पुलिस को कर दी गयी। सूचना मिलते ही सीओ अजय कुमार चैहान व थाना प्रभारी शिवकुमार शर्मा भी मय पुलिस फार्स के साथ मौके पर पहुॅच गये। पुलिस ने बाॅबी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। वही गम्भीर घायल रजनीश को जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहाॅ डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद रैफर कर दिया। जहाॅ इलाज के दौरान रजनीश की भी मौत हो गयी। 8 मई को रजनीश के भाई राजेश की शादी बाला जी मन्दिर स्थित नम्बरदार गेस्ट हाउस में शादी थी। पुलिस ने पारिवारीजनो को सूचना दी। घटना की सूचना के बाद शादी वाले घर में खुशियों का माहौल मातम में बदल गया। परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।
शादी की खुशियां मातम में बदली
जिस घर में 8 मई को शादी की शहनाई बजनी थी। उस घर के सभी लोग शादी की तैयारी करने में लगे हुए थें। उस घर की खुशियां बाॅबी और रजनीश की मौत सें मातम में बदल गई। दुर्घटना में मृत रजनीश के भाई राजेश की शादी 8 मई को होनी थी। जिसमें आज मंडप था। उसमे शामिल होने के लिये दोनो जा रहे थें। रजनीश पाॅच भाइयों में सबसे छोटा था। जो राजकोट में प्राइवेट नौकरी करता था। वही बाॅबी अपने भाइयों में दूसरे नम्बर का था।