Saturday, May 18, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » शादी समारोह में दावत खाने गये दो लोगों की मौत कई लोग घायल

शादी समारोह में दावत खाने गये दो लोगों की मौत कई लोग घायल

फिरोजाबाद, एस. के. चित्तौड़ी। जनपद में हुई अलग-अलग स्थानों पर सड़क हादसों में दो लोगो की मौत हो गयी। जबकि कई लोग घायल हो गये। घायलों को उपचार के लिए सरकारी ट्रामा सेन्टर में भर्ती कराया गया। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए मैडीकल कालेज के शव विच्छेदन गृह में रखवाया गया।
थाना नारखी क्षेत्र के गांव नगला सिकन्दर के मध्य ट्रैक्टर -ट्रोली से गिरकर 35 वर्षीय दीपक पुत्र राजवीर निवासी बसई थाना टूण्डला की मौत हो गयी। घटना के बाद सूचना पर पहुची इलाका पुलिस शव को कब्जे मं लेकर पोस्टमार्टम के लिए मैडीकल कालेज लेकर पहुची। पुलिस ने बताया कि मृतक दीपक गांव के ही लोगो के साथ ट्रैक्टर -ट्राली में सवार होकर नारखी के गांव भौसवली में किसी शादी समारोह में दाबत खाने गया था। रात्रि में दाबत खाकर लोट रहा था। उसी दौरान नगला सिकन्दर के समीप किसी तहर ट्रोली से गिर गया। जिससे ट्रैक्टर के पहिये के नीचे आने से उसकी मौत हो गयी। घटना की जानकारी होने पर परिजनों के साथ टैक्टर में सवार लोगो में रूधन मच गया। सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।
दूसरी घटना में थाना सिरसागंज क्षेत्र के कठफोरी के समीप बाइक सवार लोगो को रात्रि में अज्ञात वाहन ने रौद दिया। जिससे जनपद मैनपुरी के करहल क्षेत्र नगला धाती निवासी 28 वर्षीय सर्वेश कुमार पुत्र जीवाराम की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। जबकि दो गांव के लोग भी घायल हो गये। मृतक अपने साथियों के साथ कठफोरी के समीप गांव गुसाऊ में विजयसिंह की शादी समारोह में दावत खाने आया हुआ था।
अन्य सड़क हादसों में सिरसागंज क्षेत्र हाईवे पर दो बाइकों की आपसी भिडन्त में थाना फरिहा क्षेत्र के गांव भीकनपुर निवासी 20 वर्षीय कमलादेवी पत्नी श्रीकिशन, 10 वर्षीय प्रमिला पुत्री राजू निवासी नगला धीर थाना उत्तर , थाना मक्खनपुर के गांव किरौरा निवासी 32 वर्षीय राजेश कुमार पुत्र यादराम, जनपद आगरा के शमशाबाद क्षेत्र दौकेली निवासी 28 वर्षीय रामलखन पुत्र सतीशचन्द्र, 33 वर्षीय ब्रजेश कुमार पुत्र राजवीरसिंह निवासी शेख की सराय सिरसागंज, 32 वर्षीय राजेश पुत्र यादराम निवासी करथुआ करहल मैनपुरी, शैलेश कुमार निवासी पुनच्छा नसीरपुर आदि लोग घायल हो गये। जिनका सरकारी ट्रामा सेन्टर में उपचार किया गया।